(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह






यूनिवर्सिटी में पहली तीन पोज़ीशनें, कल्चरल, स्पोर्ट्स और अन्य गतिविधियों में नाम चमकाने वाले सन्मानित

जालंधर (अजय छाबड़ा) :- अकादमिक, खेल-कूद, संस्कृतिक गतिविधियों में संस्था का नाम चमकाने वाले मेघावी छात्रों का सन्मान करने के लिए सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज द्वारा वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता सेंट सोल्जर ग्रुप के चेयरमैन अनिल चोपड़ा द्वारा की गई। इस अवसर पर हैड स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट और डायरेक्टर युथ सर्विसेज गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी डॉ.अमनदीप सिंह मुख्य अतिथि, इंटरनैशनल एथलीट हिमंत सिंह के रूप में उपस्थित हुए। जिनका स्वागत मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा, कॉलेज डायरेक्टर डॉ. एस.सी. शर्मा द्वारा किया गया और अध्यापकों रिंका रानी, मोनिका खन्ना ने मंच संचालन किया।

मुख्य अतिथि और समूह अध्यक्ष ने कॉलेज के 246 छात्रों को पुरस्कार वितरित किए, जिन्होंने यूनिवर्सिटी की पहली तीन पोज़ीशनों (अकादमिक प्राइज), खेल, सांस्कृतिक गतिविधियों और मूट कोर्ट प्रतियोगिताओं में अपनी छाप छोड़ने वाले छात्र जिनमें  2022-23 में यूनिवर्सिटी में 6 गोल्ड मैडल, 28 पहली तीन यूनिवर्सिटी पोज़िशनें, 7 मूट कोर्ट, 4 नैशनल इंटर्नशिप, 77 युथ फेस्टिवल, 17 एनसीसी गर्ल्स अचीवमेंट्स, 15 एनसीसी अचीवमेंट्स, 24 कल्चरल अवार्ड्स, 6 स्पोर्ट्स अचीवमेंट्स करने वाले छात्रों को सम्मानित किया गया।

छात्रों को संबोधित करते हुए डॉ. अमनदीप सिंह ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी और उन्हें वास्तविक जीवन में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करने और व्यावहारिक ज्ञान प्राप्त करने के लिए कहा। उन्होंने अपने करियर में अपने सामान को बेहतर और सफल बनाने के लिए असाधारण शैक्षणिक व्यावसायिक गतिविधियों को करने के लिए कॉलेज की प्रशंसा की। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी और उन्हें भविष्य के जीवन में पेशेवर विकास और सफलता के लिए लॉ कॉलेज की विशेष सुविधाओं का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar