(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

डी.आर.वी.डी.ए.वी. शताब्दी कॉलेज फिल्लौर में चंद्रयान-3 की चांद सफलता पूर्वक लैंडिंग को समर्पित पौधे लगाकर जश्न मनाया






जालंधर (अरोड़ा) :- स्थानीय डी.आर.वी.डी.ए.वी. शताब्दी कॉलेज फिल्लौर में एन.एस.एस  और रेड रिबन क्लब की तरफ से "मेरी मिट्टी मेरा देश" मुहिम के अंतर्गत और "चंद्रयान-3" की चांद के दक्षिणी पोल पर हुई सफलता पूर्वक लैंडिंग को समर्पित करते हुए पौधे लगाकर जश्न मनाया गया। इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक से विशेष तौर पर पहुंचे मुख्य मेहमान रमन सुधीर चीफ़ मैनेजर और उनके साथ विशेष मेहमान फील्ड अफसर मिस निशा ने वॉलिंटियर के साथ मिलकर कॉलेज कैंपस में वृक्षारोपण के दूसरे स्तर की शुरुआत की।

इस अवसर पर कॉलेज प्रिंसिपल प्रोफेसर एस.के. मिड्ढा ने मुख्य मेहमानो का स्वागत करते और विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज भारत ने जहां चंद्रयान 3 की चांद के ऊपर सफलतापूर्वक लैंडिंग करके एक नया मुकाम हासिल किया और नया इतिहास बनाया है,वही इस धरती के ऊपर प्रदूषण को घटाने के लिए ज्यादा से ज्यादा वृक्षारोपण करके वातावरण को बचाना चाहिए। इस अवसर पर रमन सुधीर ने कहा कि हमें ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाकर धरती को हरा भरा रख कर जन्नत बनाने में योगदान देना चाहिए। ऐसा कार्य हमारे आने वाली पीढ़ी को साफ हवा देने में मददगार बन सकेगा। उन्होंने विद्यार्थियों को अपने घर के आसपास पौधे लगाने का संदेश दिया। इस मुहीम के लिए उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मदद देने का भरोसा दिलवाया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar