(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

जीएनए विश्वविद्यालय ने आईसीटी अकादमी के सहयोग से हनीवेल युवा सशक्तिकरण के लिए उत्कृष्टता केंद्र की स्थापना की






जालंधर (अरोड़ा) :- जीएनए यूनिवर्सिटी और आईसीटी अकादमी के बीच एक सहयोगी उद्यम, हनीवेल यूथ एम्पावरमेंट के लिए सेंटर ऑफ एक्सीलेंस (सीओई) का उद्घाटन स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग, डिजाइन एंड ऑटोमेशन, जीएनए यूनिवर्सिटी द्वारा बड़े उत्साह के साथ किया गया। उद्घाटन समारोह में शिक्षा जगत और उद्योग जगत के प्रतिष्ठित अतिथियों, विशेषज्ञों और समर्थकों का जमावड़ा देखा गया। इस सीओई का उद्देश्य व्यक्तिगत विकास, कौशल विकास और नेतृत्व गुणों को पोषित करने वाले नवोन्वेषी कार्यक्रम, परामर्श और शैक्षिक संसाधन प्रदान करके युवाओं का उत्थान करना है। विभिन्न क्षेत्रों की उल्लेखनीय हस्तियों ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई और इस पहल के महत्व पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में युवाओं की क्षमता को सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन की ओर ले जाने की आवश्यकता पर जोर दिया गया। उद्घाटन समारोह की शुरुआत SEDA-E के डीन डॉ. विक्रांत शर्मा के स्वागत भाषण से हुई, जिसके बाद GNA विश्वविद्यालय के प्रो-वाइस-चांसलर डॉ. हेमंत शर्मा के उद्घाटन भाषण से शुरुआत हुई। श्री अभिनंदन पांडे- राज्य प्रमुख (अकादमिक, कॉर्पोरेट संचार और सरकारी पहल), आईसीटी अकादमी, रवि प्रबंधक अकादमिक संचालन, आईसीटी अकादमी और अखिलश, कॉर्पोरेट ट्रेनर ने कार्यक्रम का नेतृत्व किया। अभिनंदन पांडे ने समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया और उपस्थित लोगों के संरेखित उद्देश्यों पर प्रकाश डाला।

युवा सशक्तिकरण के लिए सीओई समाज में सकारात्मक योगदान देने के इच्छुक युवा व्यक्तियों के लिए अवसर का एक प्रतीक बनने के लिए तैयार है। इस सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के तहत पहले चरण में इंजीनियरिंग के 60 से अधिक छात्रों को हनीवेल के सहयोग से माइक्रोसॉफ्ट एज़्योर एआई प्लेटफॉर्म पर 100 घंटे तक प्रशिक्षित किया जाएगा। समारोह उद्देश्य की मजबूत भावना और उज्जवल भविष्य की प्रत्याशा के साथ संपन्न हुआ।जीएनए यूनिवर्सिटी के प्रो-चांसलर एस गुरदीप सिंह सिहरा ने इस अद्भुत अवसर के लिए स्कूल के सभी सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने बेहतर भविष्य बनाने के लिए समाधान प्रदान करने की शुरुआत के रूप में इस आयोजन के बारे में जानकारी दी और छात्रों की सराहना की कि उन्हें इस प्रशिक्षण का हिस्सा बनने पर गर्व होना चाहिए और सभी प्रतिभागियों को बड़ी सफलता की शुभकामनाएं दीं। जीएनए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. वीके रतन ने स्कूल के प्रयासों की सराहना की और उन्हें उभरती प्रौद्योगिकियों को सीखने के लिए प्रोत्साहित किया जिनकी मांग है। डीन एकेडमिक्स डॉ. मोनिका हंसपाल ने कहा, "जीयू हमेशा उद्योग के लिए कुशल जनशक्ति बनाने पर ध्यान केंद्रित करता है और यह सीओई उसी के लिए मील के पत्थर में से एक होगा।"

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar