(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

के.एम.वी. कॉलेजिएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल द्वारा टैलेंट फिसटा 2023 का सफल आयोजन






100 से अधिक छात्राओं ने पूरे जोश एवं उत्साह से लिया भाग

गुरलीन बनी मिस फ्रेशर

जालंधर (मोहित अरोड़ा) :- के.एम.वी. कॉलेजीएट सीनियर सेकेंडरी स्कूल, जालंधर द्वारा आर्ट्स, कॉमर्स, मेडिकल एवं नॉन-मेडिकल की छात्राओं के लिए टैलेंट फिसटा 2023 का आयोजन करवाया गया.100 से अधिक छात्राओं ने इस प्रोग्राम में बढ़-चढ़ कर पूरे जोश एवं उत्साह के साथ भाग लेते हुए डांस, सोलो गीत, रंगोली, कविता उच्चारण, स्टिल लाइफ, पोस्टर मेकिंग, मॉडलिंग, कोरियोग्राफी, फैंसी ड्रेस आदि जैसी प्रतियोगिताओं में अपनी प्रतिभा एवं सूझ-बूझ को बखूबी प्रदर्शित किया. इस अवसर पर संबोधित होते हुए विद्यालय प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने कहा कि ऐसे प्रोग्रामों को आयोजित करने का मकसद छात्राओं में छुपी हुई प्रतिभा को निखारने एवं संवारने के साथ-साथ उन्हें एक उचित मंच प्रदान करना है ताकि उनमें आत्म विश्वास एवं टीम में रहकर काम करने की भावना को पैदा किया जा सके.

इन विभिन्न प्रतियोगिताओं में डांस में पहला स्थान पावनी तथा उसके ग्रुप ने हासिल किया, दूसरा स्थान  हररूप और उसके ग्रुप को मिला तथा तीसरा स्थान जसमीन तथा उसके ग्रुप ने हासिल किया सोलो गीत प्रतियोगिता में  रूहानी पहले स्थान पर रही, सुखमण दूसरे तथा हर्षप्रीत तीसरे स्थान पर रही. इसके साथ ही रंगोली प्रतियोगिता में मनप्रीत और भानू ने पहला स्थान हासिल किया.  साक्षी और खुश वंदना दूसरे स्थान पर रहीं तथा तीसरा स्थान सुप्रिया और हिमाक्षी ने प्राप्त किया. कविता  उच्चारण प्रतियोगिता में हररूप पहले,  कोमलप्रीत एवं रूपा मिश्रा दूसरे एवं तनीषा और राखी तीसरे स्थान पर रही.

सटिल लाइफ  प्रतियोगिता में  विधिता पहले, हररूप दूसरे एवं  हिमांशी तीसरे स्थान पर रही. पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में से कृतिका ने पहला, आकांक्षा ने दूसरा तथा लीज़ा ने तीसरा स्थान हासिल किया. कोरियोग्राफी प्रतियोगिता में से नो टू प्लास्टिक विषय पर प्रस्तुति पहले स्थान पर रही, सोशल मीडिया पर प्रस्तुति दूसरे स्थान पर तथा एसिड अटैक पर प्रस्तुति तीसरे स्थान पर रही. इसके साथ ही फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में से प्रभलीन ने पहला, श्रेया ने दूसरा तथा आशना ने तीसरा स्थान हासिल किया.मॉडलिंग में  गुरलीन को मिस फ्रेशर चुना गया और फर्स्ट रनर्स अप तनीषा और सेकंड  रनर्स अप रिद्धिमा रही. इसके अलावा मिस एलीगेंट का खिताब जसलीन को दिया गया. मिस चार्मिंग प्रभलीन रही. मिस ब्यूटीफुल स्माइल के लिए दृष्टि, मिस ब्यूटीफुल अटायर के लिए वृत्तिका तथा मिस कॉन्फिडेंट के लिए तरुणदीप को चुना गया. मैडम प्रिंसिपल ने सभी विजेता छात्राओं को मुबारकबाद देते हुए इस प्रोग्राम के सफल आयोजन के लिए वीना दीपक, कोऑर्डिनेटर, आनंद प्रभा, इंचार्ज, के.एम.वी. कॉलेजीएट स्कूल के साथ साथ सभी प्राध्यापकों के द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar