(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

सेंट सोल्जर छात्र ने जेवलिन थ्रो में चमकाया नाम






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल, मुख्य कैंपस जालंधर-अमृतसर बाईपास स्थित ब्रांच के छात्रों ने पंजाब एथलेटिक्स एसोसिएशन द्वारा नैशनल जेवलिन डे को समर्पित जेवलिन कम्पटीशन में मैडल जीतकर संस्था का नाम रौशन किया। प्रिंसिपल रीना अग्निहोत्री ने छात्रों को सम्मानित करते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में पंजाबभर से 200 से अधिक छात्रों ने भाग लिया था जिसमें अंडर 14 वर्ष कैटेगरी में संस्था के नौवीं क्लास के छात्र आर्यन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सिल्वर मैडल जीतकर नाम चमकाया।

आर्यन ने अपनी सफलता का श्रेय सही गाइडेंस को दिया और कहा कि वह अपना भविष्य जेवलिन थ्रो में बनाना चाहता है और इंटरनैशनल में गोल्ड मैडल जीतकर देश का नाम चमकाना चाहता है। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कोच करनवीर और छात्र को शुभ कामनाऐं देते हुए सभी छात्रों को खेलों को मेहनत कर आगे आने को कहा। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा छात्रों को स्पोर्ट्स में भविष्य बनने के लिए हर संभव सुविधाएँ मुहैया करवाई जा रही है।  

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar