(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

सीटी ग्रुप द्वारा अराम्बाह 2023 का आयोजन किया गया






5 दिवसीय इंडक्शन प्रोग्राम में नए विद्यार्थियों का किया गया स्वागत

जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप शाहपुर और सीटी ग्रुप मकसूदां दोनों परिसरों में नए छात्रों का गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए 5 दिवसीय इंडक्शन 'आरंभ 2023' का आयोजन किया गया। कार्यक्रम विशेष रूप से छात्रों को कॉलेज और स्टाफ से परिचित कराने के लिए करवाया गया था। साथ ही उन्हें विभिन्न पाठ्यक्रमों के बारे में भी जानकारी दी गई। इस कार्यक्रम में सीटी ग्रुप शाहपुर और सीटी ग्रुप मकसूदां कैंपस के विद्यार्थियों का उत्साह और खुशी भरे चेहरे देखने लायक थे। शुभारंभ हेतु शमा रोशन एवं सरस्वती वंदना की गई। मैनेजिंग डयरेक्टर डाॅ. मनबीर सिंह, साउथ कैंपस के निदेशक डॉ. गुरप्रीत सिंह और नॉर्थ कैंपस के निदेशक डा. योगेश छाबड़ा ने अपने स्वागत भाषणों में छात्रों और शिक्षकों को उच्च लक्ष्यों के लिए प्रयास करने और आने वाले वर्ष में अपनी क्षमता को अधिकतम करने के लिए प्रेरित किया ।

दिन की शुरुआत डीन ऑफ एकेडमिक्स डॉ. परमिंदर नैन ने अनुशासन और नैतिक आचरण पर जोर दिए।  शैक्षणिक नियमों और विनियमों की रूपरेखा तैके बारे में बताया।। सीटी म्यूजिकल सोसायटी की मधुर धुनों ने वातावरण को सद्भाव और आनंद से भर दिया। छात्र कल्याण के डीन डा. अर्जन सिंह ने छात्रों को सीटी परिसर के जीवन से परिचित कराया और उन्हें उपलब्ध अवसरों का अधिकतम लाभ उठाने के लिए कहा। नितन अरोड़ा सीसीपीसी विभाग के बारे में बताया और छात्रों को उनके कैरियर के अवसरों का मार्गदर्शन किया। इस अवसर पर "एंटी-रैगिंग" पर एक सशक्त नाटक ने सुरक्षित परिसर वातावरण के प्रति संस्थान की प्रतिबद्धता को मजबूत किया। अनु किरण ने  सीटी ग्लोबल के बारे में बताया। सीटी ग्रुप के विभिन्न संस्थानों के सभी प्रिंसिपलों ने अपने विभिन्न पाठ्यक्रमों एवं औद्योगिक संबंधों के बारे में जानकारी दी। रिसर्च एंड इनोवेशन की निदेशक डॉ. जसदीप कौर धामी ने भी छात्रों का स्वागत किया और उन्हें सीटी ग्रुप में किए गए अनुसंधान परियोजनाओं के बारे में जानकारी दी।

प्रेरणादायक नाटक "जीना इसका नाम है" ने छात्रों को दृढ़ता और सकारात्मकता से प्रेरित किया। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने संबोधन में छात्रों को समाज में योगदान देने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम का समापन भव्य भांगड़ा के साथ हुआ। जिसके बाद सीटी ग्रुप के चेयरमैन ने कॉलेज व छात्रों के भविष्य के लिए अपने विचार भी साझा किये। उन्होंने कड़ी मेहनत और समर्पण के महत्व पर जोर दिया और छात्रों को उनके भविष्य के प्रयासों में सफलता की कामना की। सीटी ग्रुप के  मैनेजिंग डयरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह ने कॉलेज की उपलब्धियों और छात्रों को प्रदान किए गए अवसरों के बारे में बात की और छात्रों को उपलब्ध अवसरों और संसाधनों का पूरा लाभ उठाने और उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर उन्होंने फैकल्टी को उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के लिए बधाई भी दी। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar