(Date : 06/May/2424)

(Date : 06/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

केवीएस राष्ट्रीय में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ हुआ राष्ट्रीय प्री सुब्रतो कप प्रतियोगिता का समापन






गुवाहाटी ने किया खिताब पर कब्जा

जालंधर (अरोड़ा) :- 52वें केवीएस राष्ट्रीय प्री-सुब्रतो कप अंडर-17 (बालक वर्ग) टूर्नामेंट का समापन लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में एक रोमांचक समापन समारोह के साथ हुआ। 5 दिन तक चले इस टूर्नामेंट में, देशभर से केंद्रीय विद्यालयों के अंडर-17 लड़कों के 25 क्षेत्रों के 399 प्रतिभाशाली प्रतिभागियों ने अद्वितीय खेल कौशल  का प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम में पूर्व आईपीएस, हॉकी ओलंपियन और अर्जुन पुरस्कार विजेता सरदार सुरिंदर सिंह सोढ़ी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

एलपीयू के वरिष्ठ डीन डॉ. सौरभ लखनपाल ने विशिष्ट अतिथि के रूप में समारोह की शोभा बढ़ाई। केवीएस चंडीगढ़ संभाग की उपायुक्त महोदया प्रीति सेक्साना ने अपने स्वागत भाषण से जोशीला माहौल तैयार कर दिया। फाइनल मैच के रोमांचक मुकाबले में  में गुवाहाटी ने  देहरादून को 2-1 के  स्कोर से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया। एर्नाकुलम के उत्कृष्ट प्रदर्शन ने उन्हें टूर्नामेंट के दूसरे उपविजेता का खिताब दिलाया। एर्नाकुलम के केल्विन थॉमस ने 17 गोल के साथ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार जीता।

मुख्य अतिथि ने गौरवान्वित विजेताओं को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए सम्मानित किया। छात्रों की सांस्कृतिक प्रतिभा ने उनकी विविध प्रतिभाओं का प्रदर्शन करते हुए उत्सव के माहौल को और भी  बढ़ा दिया। दर्शकों को संबोधित करते हुए, मुख्य अतिथि ने छात्रों के जीवन में खेल के महत्त्व पर जोर दिया और उन्हें शैक्षणिक उत्कृष्टता के साथ-साथ अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया। समापन समारोह पी.सी. द्वारा व्यक्त हार्दिक आभार के साथ संपन्न हुआ। सहायक आयुक्त पीसी तिवारी ने इस भव्य आयोजन को संभव बनाने वाले सभी लोगों को धन्यवाद ज्ञापन दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar