(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट में वी द पीपल थीम पर आयोजित किया गया क्लास शो






जालंधर (प्रवीण) :- डिप्स अर्बन एस्टेट फेज -1 में छात्रों द्वारा वी द पीपल थीम पर क्लास शो का आयोजन किया गया। इसका मुख्य उद्देश्य विद्यार्थियों को केवल शिक्षित करना ही नहीं बल्कि उनके अंदर छिपी प्रतिभा तथा आत्मविश्वास को भी उभारना है। कार्यक्रम में मुख्य तौर पर  चेयरपर्सन जसविंदर कौर, सीईओ मोनिका मंडोत्रा, डायरेक्टर उषा परमार और स्कूल प्रिंसिपल मीनाक्षी मेहता के साथ पेरेंट्स भी सम्मलित हुए। छात्रों ने कार्यक्रम में भाषण, संगीत, मौलिक अधिकारों पर विचार, ग्रुप सांग प्रस्तुत किए। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए संसद में पारित विषयों पर जैसमीन, ईशदीप, बीनलप्रीत, अनंहदप्रीत सिंह, महिमा, नाजया, हेमा, दक्षीता, समरप्रीत सिंह, प्रीत बैंस ने नेशनल एजुकेशन पॉलसी 2020 ( एनईपी) पर अपने तर्क-वितर्क पेश किए जिसमें अभिभावकों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। विभूति, मोनीश, अमन, प्रीत बैंस, जैसमीन, ईशदीप, अनहदप्रीत, नाजया, दिलकश, श्रेया, हर्ष ने नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत कर वातावरण में हो रहे बदलाव के बारे में सबको अवगत करवाया।

 

पेरेंट्स के मनोरंजन के लिए गेम्स का आयोजन किया गया जिसमें उन्हें विद्यार्थियों द्वारा बनाए हुए बहुत ही सुंदर रचनात्मक क्राफ्ट उपहार में दिए गए। कार्यक्रम के अंत में अमन, बीनलप्रीत, महिमा, अरमान, दविंदर, दीपांशी, गुरूप्रीत, नवजोत, जपलीन ने डांस पेश कर समय को बांधा। डिप्स चेन की सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने छात्रों द्वारा पेश किए गए कार्यक्रम की सरहाना करते हुए भविष्य में भी डिप्स स्कूल में इसी तरह के कार्यक्रम आयोजित करते रहने के लिए प्रेरित किया। प्रिंसिपल मीनाक्षी मेहता ने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्कूल स्टाफ, अभिभावकों और विद्यार्थियों की मेहनत के लिए धन्यवाद किया, साथ ही उन्होंने कहा कि बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए केवल किसी एक का नहीं बल्कि शिक्षकों, पेरेंट्स और विद्यार्थियों के सहयोग की जरूरत होती है। विद्यार्थी जब मेहनत करते है तो पेरेंट्स और टीचर्स ही उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar