(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, जालंधर उत्कृष्ट परिणामों के साथ ऊँची उड़ान पर






जालंधर  (मक्कड़) - इनोसेंट हार्ट्स कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, जालंधर  बी.एड. सेमेस्टर-४ के  तीन विद्यार्थी-अध्यापक यूनिवर्सिटी मेरिट के साथ जिले में प्रथम स्थान पर रहे। कॉलेज ने जीएनडीयू बी.एड. परीक्षा (2021- 2023) के परिणाम में 100% प्रथम श्रेणी हासिल की। तैंतालीस प्रतिशत विद्यार्थी-अध्यापकों ने विशिष्टताएँ हासिल कीं। नंदिनी लूथरा ने 82.17 % कुल अंकों के साथ कॉलेज में पहला स्थान हासिल किया, किरणदीप कौर ने कहा, सफलता कोई ऐसी चीज़ नहीं है जिसे आप बिना प्रयास किए प्राप्त कर सकें। यह एक मानसिकता है जिसे आपको अपने लक्ष्यों को पूरा करने और एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने के लिए अपनाना चाहिए और इसमें कड़ी मेहनत लगती है। मेरे परिवार ने हमेशा मुझे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए, कड़ी मेहनत करने के लिए समर्थन और प्रोत्साहित किया है। इसके अलावा प्रिंसिपल सर और हमारे कॉलेज के शिक्षकों के सहयोग और मार्गदर्शन ने मुझे हमेशा आगे बढऩे के लिए प्रोत्साहित किया है। उन सभी को 'धन्यवाद' कहना ही काफ़ी नहीं है।

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप की कार्यकारी निदेशक (कॉलेजस) आराधना बौरी ने विद्यार्थी-अध्यापकों द्वारा की गई प्रगति की सराहना की। प्रिंसिपल डॉ. अरजिंदर सिंह ने भावी शिक्षकों को उन स्कूलों में भी अपने कौशल को निखारने के लिए पूरे मन से काम करने के लिए प्रेरित किया, जहाँ वे निकट भविष्य में पढ़ाएँगे।

मैनेजमेंट के सदस्यों, प्राचार्य और फैकल्टी सदस्यों ने सभी विद्यार्थी-अध्यापकों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। सभी भावी शिक्षकों ने विजयी महसूस किया और अपने गुरुओं को धन्यवाद दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar