(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

के.वी.एस नेशनल प्री सुब्रतो कप पहुँचा अपने अंतिम चरण में






जालंधर (अरोड़ा) :- 52वां केवीएस नेशनल प्री-सुब्रतो कप फुटबॉल टूर्नामेंट अंडर-17 (बालक वर्ग) दिल थाम लेने वाले रोमांचक दौर में पहुँच गया है। गुवाहाटी ने दिल्ली पर 3-2 की कठिन जीत प्राप्त की और रांची की आगरा के खिलाफ 4-3 की जीत कौशल और जुनून का नजारा थी। देहरादून की मुंबई पर 5-0 की प्रभावशाली जीत ने उनके प्रभुत्व को प्रदर्शित किया, जबकि एर्नाकुलम ने तिनसुकिया को 6-0 से करारी शिकस्त देकर अपने खेल कौशल का प्रदर्शन किया। सेमीफाइनल के करीब आने के साथ, फुटबॉल प्रेमियों के बीच प्रत्याशा बढ़ रही है।

एर्नाकुलम और गुवाहाटी के बीच होने जा रहा पहला सेमीफाइनल मुकाबला दिलचस्प और रोमांचक होगा क्योंकि दोनों टीमें प्रतिष्ठित फाइनल स्थान के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। इसी तरह दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले  में रांची और देहरादून की टीमें कौशल और रणनीति की लड़ाई का प्रदर्शन करेंगी, प्रत्येक टीम फाइनल की खिताबी जंग के लिए तैयार है। प्रीति सक्सेना, उपायुक्त, केवीएस आर.ओ. चंडीगढ़, जुगल किशोर, सहायक आयुक्त, केवीएस आर.ओ. चंडीगढ़, पी.सी. तिवारी, सहायक आयुक्त, आर.ओ. चंडीगढ़ केवीएस, और करमबीर सिंह, प्रिंसिपल, के.वी. नंबर 4 जालंधर कैंट, एलपीयू फुटबॉल मैदानों में खेल गतिविधियों की व्यवस्था एवं सुचारू प्रबंधन के लिए सराहना का पात्र है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar