(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

बाढ़ प्रभावित इलाकों में जिला प्रशासन की राहत टीमें लगातार मौजूद हैं






खाने-पीने के अलावा सभी तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं-डिप्टी कमिशनर

मोगा (कमल) :- जिला प्रशासन मोगा मोगा जिले में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लोगों की सुरक्षा और उन तक आपूर्ति पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। मोगा जिले के धर्मकोट के नदी किनारे के गांवों के लोग बाढ़ से प्रभावित हुए हैं, जिन तक जिला प्रशासन लगातार पहुंच बनाकर हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है। 24 घंटे सहायता के लिए चिकित्सा टीमों की तैनाती के अलावा, बाढ़ नियंत्रण कक्ष भी स्थापित किए गए हैं। लोगों को खाने-पीने के अलावा हर तरह की सुविधाएं हर वक्त मुहैया कराई जा रही हैं. ये शब्द व्यक्त करते हुए डिप्टी कमिश्नर मोगा स. कुलवंत सिंह ने बताया कि हर दिन की तरह गांव संघेड़ा, मेलाक कंगन, मंदिर कलां, दौलेवाला कलां और बग्गे के लोगों को बाढ़ राहत सामग्री पहुंचाई गई।

इसके अलावा यहां ग्रामीणों के पशुओं के लिए चारा और हरा चारा भी वितरित किया गया। बाढ़ प्रभावित लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जा रही है. कुलवंत सिंह ने कहा कि जब तक बाढ़ की स्थिति स्थिर नहीं हो जाती, तब तक राहत कार्यों में कोई कमी नहीं की जायेगी और लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने के साथ ही हर जरूरी चीज मुहैया करायी जाती रहेगी. डिप्टी कमिशनर ने अधिकतम दान देकर जिला प्रशासन का समर्थन करने के लिए लोगों को धन्यवाद भी दिया। पशुओं के लिए हरे चारे का कोई नुकसान नहीं होने दिया जा रहा है, उन्होंने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है और जिला प्रशासन हमेशा इन लोगों के साथ खड़ा रहेगा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar