(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

एचडी हाउस दिल्ली में सीटी यूनिवर्सिटी को 'पंजाब का सर्वश्रेष्ठ उभरता हुआ निजी विश्वविद्यालय 2023' नामित किया गया






लुधियाना(अरोड़ा)  - चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री दिल्ली में पीएचडी को "पंजाब की सर्वश्रेष्ठ उभरती निजी यूनिवर्सिटी 2023" से सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार डायलॉग इंडिया और बिजनेस कनेक्ट मैगज़ीन द्वारा पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सहयोग से सीटी यूनिवर्सिटी को शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट शैक्षणिक अनुभव प्रदान करने और छात्रों को उनके आवश्यक कौशल और ज्ञान के साथ सशक्त बनाने की अटूट प्रतिबद्धता के लिए प्रदान किया गया है। इस अवसर पर चांसलर चरणजीत सिंह ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पंजाब के सर्वश्रेष्ठ उभरते निजी विश्वविद्यालय के रूप में यह प्रतिष्ठित मान्यता प्राप्त करना एक बड़ा सम्मान है। यह उपलब्धि हमारे समर्पित संकाय, मेहनती छात्रों और सहायक कर्मचारियों के अथक प्रयासों का परिणाम है। यह विश्व स्तरीय शिक्षा प्रदान करने और हमारे छात्रों को उनके संबंधित क्षेत्रों में अग्रणी बनने के लिए तैयार करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रतिबिंब है।

प्रोफेसर चांसलर डाॅ. मनबीर सिंह ने कहा कि यह शीर्षक हमारे दृष्टिकोण की सच्ची पुष्टि है जो नवाचार, शैक्षणिक विकास और समग्र विकास को बढ़ावा देता है। इस मौके पर उन्होंने डायलॉग इंडिया और बिजनेस कनेक्ट मैगजीन को धन्यवाद दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar