(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

सेंट सोल्जर जीएनएम छात्रों ने मनाया डॉक्टर्स डे






जालंधर (अजय छाबड़ा) :-  सेंट सोल्जर नर्सिंग ट्रेनिंग इंस्टीच्यूट खाम्ब्रा के छात्रों ने डाक्टर्स के जज्बे को सलाम करते हुए डाक्टर्स दिवस मनाया। प्रिंसिपल श्रीमती नीरज सेठी के नेतृत्व में छात्रों ने कहा कि डाक्टर ही है जो लोगों को कई भयानक बिमारियों से बचाते हैं। छात्रों राजदीप, तान्या, माला, किरण, ऐश, अरश्दीप, जैस्मिन, सुरिंदर, वंदना, मनीषा मानसी आदि ने डाक्टरी पेशे को महान कार्य बताते हुए खुद खुद को मेडिकल क्षेत्र में होने पर गर्व महसूस किया। इसके अतिरिक्त सभी छात्रों ने पूरी निष्ठा से लोगों की सेवा करने की शपथ ग्रहण की।

सभी ने मिलकर केक काटते हुए एक दूसरे का मुँह मीठा करवाया और इस दिन की बधाई दी। प्रिंसिपल सेठी ने बताया कि डाक्टरी पेशे की महानता ओर मर्यादा को समझते हुए सेहत सेवाओं के क्षेत्र में मिसाल कायम करने वाले डा. बी. चंदर राय के जन्म दिन के अवसर पर हर वर्ष पहली जुलाई को डॉक्टर्स दिवस के रूप में उन्हें याद किया जाता है। इसके साथ ही सेंट सोल्जर फिजियोथेरेपी डिपार्टमेंट और फार्मेसी कॉलेज द्वारा डॉक्टर्स को सलाम करते हुए डॉक्टर्स के समाज में कर्तव्य और जिम्मेदारीयों के छात्रों द्वारा पोस्टर/स्लोगन मेकिंग करवाई गई। सेंट सोल्जर ग्रुप की वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सभी को डॉक्टर्स डे की बधाई देते कहा कि डाक्टरी क्षेत्र ही एकमात्र ऐसा क्षेत्र है जिसका मंतब बिना किसी स्वार्थ के लोगों की सेवा करना होता है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar