(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

सीटी डिग्री कॉलेज ने 'स्लाइस ऑफ हेवन' समर कैंप का किआ आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी डिग्री कॉलेज (कॉलेजिएट), सीटी यूनिवर्सिटी ने 'स्लाइस ऑफ हेवन' समर कैंप का आयोजन किया, इस मनोरंजक सप्ताह भर के कैंप में 90 से अधिक उत्साही छात्रों ने भाग लिया। इस कैंप में ओलंपियाड प्रतियोगिता, केंद्रीय बजट 2023-2024 पर सीटी डिग्री संसद शामिल थी और बच्चे हार्डीज़ वर्ल्ड भी गए। इसके साथ ही कला एवं शिल्प सत्र, बिना आग के खाना बनाना और कई अन्य प्रशिक्षण सत्र आयोजित किए गए।  इन गतिविधियों ने छात्रों को अपनी रचनात्मकता का पता लगाने और विभिन्न क्षेत्रों में अपने कौशल को बढ़ाने के अवसर प्रदान किए।

इसके अलावा, एनसीसी विभाग ने नश रोकथाम विषय पर एक विशेषज्ञ वार्ता का आयोजन किया, जिसका उद्देश्य छात्रों को इनके खतरों के बारे में जागरूक करना था। कैंप का एक मुख्य आकर्षण वृक्षारोपण अभियान था, जहां छात्रों ने यूनिवर्सिटी को हरा-भरा बनाने में सक्रिय रूप से योगदान दिया और एनएसएस, राउंड ग्लास फाउंडेशन के सहयोग से यूनिवर्सिटी में पौधे लगाए। जिसमें प्रो चांसलर डॉ मनबीर सिंह भी मौजूद रहे। इस समर कैंप का अंत फैशन, कला और शिल्प प्रदर्शनियाँ, सांस्कृतिक प्रदर्शन, मनोरंजक खेल और एक प्रमाणपत्र वितरण समारोह से किआ गया। सीटी डिग्री कॉलेज (कॉलेजिएट) की प्रिंसिपल हरदीप कौर ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि 'समर कैंप' ने एक परिवर्तनकारी अनुभव प्रदान किया, एक आनंदमय वातावरण में छात्रों की प्रतिभा को पहचाना और पोषित किया।

कार्यक्रम का संचालन सरघी बडिंग, डिप्टी डयरेक्टर, कल्चरल अफेयर्स ; गुरप्रदेश सिंह, कार्यालय कार्यकारी और छात्रों द्वारा किया गया। सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने कैंप की सराहना करते हुए कहा कि यह छात्रों के लिए सीखने का एक अच्छा अवसर है ताकि वे अपने कौशल को निखार सकें। पूरे कैंप में विद्यार्थियों का उत्साह देखते ही बन रहा था। समापन समारोह में रजिस्ट्रार सर्बप्रीत सिंह, डीन एकेडमिक अवदेश गुप्ता, स्टाफ और छात्र उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar