(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

सांसद मैंबर ने गिद्दड़पिंडी रेलवे पुल के दरों में से मिट्टी निकालने का काम शुरू करवाया






पुल नीचे मिट्टी के ढेरों की सफ़ाई होने से क्षेत्र में संभावी बाढ के खतरे को रोकने में मदद मिलेगी: सुशील रिंकू

दरों की सफ़ाई होने के साथ पुल नीचे से पानी की आसान निकासी यकीनी बनेगी: संत सीचेवाल

जालंधर (अरोड़ा) :- लोक सभा मैंबर सुशील कुमार रिंकू और राज्य सभा मैंबर संत बलबीर सिंह सीचेवाल ने आज लोहियाँ से फ़िरोज़पुर सड़क पर गाँव गिद्दड़पिंडी में सतलुज दरिया पर बने रेलवे पुल के दरों में से मिट्टी निकालने का काम शुरू करवाया ताकि जिससे मानसून सीजन दौरान क्षेत्र में संभावी बाढ से बचाया जा सके। लोक सभा मैंबर सुशील कुमार रिंकू ने मौके पर मौजूद ड्रेनेज विभाग के अधिकारियों को पानी के निकास में रुकावट बन रही मिट्टी को साफ़ करने के काम को जल्द से जल्द पूरा करने के हिदायतें दी। उन्होंने कहा कि बरसात दौरान क्षेत्र में किसी भी बाढ़ वाली स्थिति का सामना न करना पड़े, इस लिए पुल नीचे से मिट्टी को जल्द हटाए जाने को यकीनी बनाया जाए। उन्होंने कहा कि दरों में से मिट्टी निकालने से पुल नीचे से पानी बिना किसी रुकावट के गुज़र सकेगा और इलाको में बाढ के खतरे को रोकने में मदद मिलेगी।

राज्य सभा मैंबर संत बलबीर सिंह सीचेवाल ने कहा कि बाढ से बचाव के लिए पुल नीचे से पानी की आसानी के साथ निकासी को यकीनी बनाने के लिए मिट्टी निकालना समय की मुख्य ज़रूरत है, जिसके लिए इस महत्वपूर्ण कार्य की शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा कि इलाके के लोगों की तरफ से भी पुल नीचे से मिट्टी निकालने की लगातार माँग की जा रही थी। राज्य सभा मैंबर ने कहा कि उनकी तरफ से व्यक्तिगत तौर पर इस काम की निगरानी की जाएगी।इस दौरान सांसद मैंबरों ने मानसून के मद्देनज़र बाढ से बचाव के लिए किए जा रहे अन्य अहत्याती प्रयास की समीक्षा भी की। उन्होंने ड्रेनेज विभाग आधिकारियों को ड्रेन की सफ़ाई के काम को समय सिर यकीनी बनाने के साथ नाजुक क्षेत्रों को मज़बूत करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यह सभी बाढ़ रोकू कार्य बरसात शुरू होने से पहले मुकम्मल किए जाने चाहिएं ,जिससे लोगों को किसी किस्म की मुश्किल का सामना न करना पड़े। उन्होंने इस मौके बाढ़ संभावी इलाकों में ड्रेनेज विभाग की तरफ से बाढ से बचाव के लिए किए जा रहे यत्नों की प्रशंसा भी की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar