(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी मेंलगाया ट्रैफिक जागरूकता सेमिनार | के.एम.वी. की छात्राओं ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने से संबंधित जानकारी हासिल की |

तंदुरुस्त जीवन के लिए फिजियोथेरेपी एक बेहतरीन विकल्प






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- आज के दौर में खाने-पीने के चीजों में चल रही मिलावट के कारण लोगों को सेहत की परेशानियाँ, हड्डियों में कमजोरी और अन्य समस्याओं के शिकार हो रहे हैं जिसके ईलाज के लिए लोगों का रुझान एलोपैथी को छोड़ फिजियोथेरेपी की तरफ हो रहा हैं जिससे लोगों को कसरत से लोगों की बिमारियों को ठीक किया जाता है। फिजियोथेरेपी में अपना कैरियर बनाने के इच्छुक छात्रों के लिए अच्छी खबर है कि सेंट सोल्जर डिग्री कॉलेज, सेंट सोल्जर मुख्य कैंपस में बैचलर ऑफ़ फिजियोथेरेपी की डिग्री करवाई जा रही है।

चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने इस के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि फिजियोथेरेपी कोर्स के साथ साथ लोगों के ईलाज के लिए भिन्न-भिन्न जगहों पर फिजियोथेरेपी कैंप भी लगाए जाते हैं जिसमें छात्र लोगों को कसरत करवा उनका ईलाज किया जाता है और इसके फायदों के बारे में बताया जाता है। उन्होंने बताया कि कोर्स के पूरा होने पर छात्रों की नामी हॉस्पिटल्स में प्लेसमेंट भी हो रही है। इसके अतिरिक्त मेघावी और आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए मास्टर राजकँवर चोपड़ा 2 करोड़ स्कालरशिप का प्रावधान है। कॉलेज डायरेक्टर प्रो.वीणा दादा ने बताया कि इस कोर्स के लिए दाखिले शुरू हो चुके हैं और छात्रों भरपूर रिस्पांस मिल रहा हैं उन्होंने फिजियोथेरेपी में अपना कैरियर बनाना चाहते छात्रों को जल्द अपना दाखिला करवाने के लिए कहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar