(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

डेविएट के 18 एमबीए के विद्यार्थियों का एक्सिस बैंक में चयन






जालंधर (अरोड़ा) - डी.ए.वी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी (डेविएट), जालंधर अपने छात्रों के उज्ज्वल और समृद्ध कैरियर को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। अपने छात्रों को उपयुक्त स्थान देने के अपने प्रयासों को जारी रखते हुए जुलाई 2023 में उत्तीर्ण होने वाले 18 एमबीए छात्रों को एक्सिस बैंक द्वारा चुना गया । एक्सिस बैंक लिमिटेड भारत में निजी क्षेत्र का तीसरा सबसे बड़ा बैंक है जो वित्तीय उत्पादों का एक व्यापक सूट पेश करता है। बैंक का मुंबई में प्रधान कार्यालय और अहमदाबाद में पंजीकृत कार्यालय है। इसकी 3304 शाखाएँ, 14.003 एटीएम और नौं अंतर्राष्ट्रीय कार्यालय हैं। बैंक 55,000 से अधिक लोगों को रोजगार देता है और इसका बाजार पूंजीकरण 20 बिलियन अमेरिकी डॉलर है कंपनी ने ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यूज के कडे दौर के बाद छात्रों का चयन किया है ।

छात्रों ने ऑफर की जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी में उनका पदनाम मैनेजमेंट ट्रेनी होगा और उनकी जिम्मेदारी अलग-अलग प्रोजेक्टस पर काम करने की होगी। चयनित छात्रों आरुषि अक्षी अग्रवाल, अंजलि मेहता, अंशु विग, आशिमा शर्मा, अविनाश कुमार, भवनीत सिंह, हार्दिका खन्ना, काशवी मैध, मानसी आनंद, मुकुल जोशी, मुस्कान, राघव सोनी, मुस्कान चावला, ऋतंभरा, शिवानी, श्वेता रानी और तनीषा मीनिया ने साझा किया था कि उन्होंने प्लेसमेंट ड्राइव की तैयारी जल्दी शुरू कर दी थी और प्रबंधकीय कौशल के बारे में अपने ज्ञान को बढ़ाने के साथ-साथ अपने पारस्परिक कौशल को विकसित करने पर ध्यान केंद्रित किया था ।

डेविएट के प्राचार्य डॉ. संजीव नवल ने छात्रों को उनकी सफलता पर बधाई दी। उन्होंने उनके भविष्य के सभी प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं दीं।' उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि वह हमेशा प्लेसमेंट को लेकर जुनूनी रहे हैं और उन्हें उद्योग के लिए तैयार करने के लिए विशेष प्रयास किए जाते हैं। उन्होंने कहा कि चयनित छात्रों की सफलता डीएवी प्रशासन की कड़ी मेहनत और अपने छात्रों को सर्वोत्तम संभव एक्सपोजर प्रदान करने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है, ताकि वे अपनी पहचान बना सकें। उन्होंने ट्रेनिंग और प्लेसमेंट विभाग, विशेष रूप से विश्व कपर, रतीश भारद्वाज और फैकल्टी को भी बधाई दी. जिन्होंने छात्रों का मार्गदर्शन किया और उनसे अच्छा काम जारी रखने का आग्रह किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar