(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

आम आदमी पार्टी सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर पंजाबियों की जेब पर डाला ज्यादा बोझ: राजेश बाघा






जालंधर, 11 जून (तरुण) - अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने पंजाब की जनता से बड़े-बड़े झूठे वादे कर पंजाब की सत्ता हथियाई और सत्ता में आने के बाद आम आदमी पार्टी की सरकार ने अपना जनविरोधी रंग दिखाना शुरू कर दिया। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान, अरविंद केजरीवाल की कठपुतली बनकर पंजाब के खजाने को लूट रहे हैं। ये बातें पंजाब बीजेपी के प्रदेश महासचिव राजेश बाघा ने जारी अपने बयान में कही। राजेश बाघा ने कहा कि पंजाब में भगवंत मान सरकार की अक्षमता और जनविरोधी नीतियों के कारण रेत-बजरी समेत आम वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं, जिससे प्रदेश की जनता त्रस्त है और ठगा हुआ महसूस कर रही है। पंजाब में घर बनाना बहुत मुश्किल हो गया है। लोगों को महंगाई से राहत देने के बजाय पंजाब सरकार ने फिर से पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ा कर लोगों पर महंगाई का बोझ लाद दिया है। भारतीय जनता पार्टी पंजाब इसका पुरजोर विरोध करती है। पंजाब भाजपा पंजाब सरकार से मांग करती है कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में की गई वृद्धि को तुरंत वापस लिया जाए। रेत और बजरी सहित अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों को तुरंत कम करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएं।

राजेश बाघा ने आरोप लगाया कि भगवंत मान की सरकार आने के बाद पंजाब के उद्योग-धंधे राज्य से पलायन कर प्रदेश से बाहर जा रहे हैं, पंजाब के किसान आत्महत्या कर रहे हैं और पंजाब का हर वर्ग सरकार से दुःखी होकर सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहा है। सरकार ने लोगों से किए वादे पूरे नहीं किए। सरकार ने महंगाई से राहत देने के बजाय पंजाबियों पर और बोझ डाल दिया है। जनहितैषी पार्टी होने का ढोंग करने वाली केजरीवाल की पार्टी का असली चेहरा अब लोगों के सामने आने लगा है। उन्होंने कहा कि जहाँ एक तरफ भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में कटौती कर देश की जनता को राहत दी, वहीं गैर-भाजपाई सरकारों ने दाम बढ़ाकर लोगों का जीना हराम कर दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो पंजाब को खुशहाल बना सकती है।

                 

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar