(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

समाज हेतु उत्कृष्ट सेवाएं निभाने पर ब्लडमैन जितेन्द्र सोनी सम्मानित | कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) जालन्धर में अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस का भव्य आयोजन | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन |

मोंटगोमरी गुरु नानक कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर ने एलुमनी रीयूनियन-2023 का किया आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) - मोंटगोमरी गुरु नानक कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर के एलुमनी एसोसिएशन ने कॉलेज हॉल में 08.06.2023 को एलुमनी रीयूनियन-2023 'रिलिव, रीकनेक्ट, रिजॉइस' का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के बाद कॉलेज शबद से हुई। प्राचार्या नीलू झांजी ने अतिथियों का औपचारिक स्वागत किया। पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष सुरजीत सिंह वालिया ने दर्शकों के साथ अपना अनुभव साँझा किया। विभिन्न सत्रों के लगभग 150 पूर्व छात्रों ने कैंपस और वस्तुतः दोनों कार्यक्रम में भाग लिया। फेसबुक पर भी इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की गई। कार्यक्रम के दौरान कॉलेज की गतिविधियों की संक्षिप्त रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। उसके बाद, कैंपस मेमोरीज पर एक सुंदर वीडियो ने दर्शकों को पुरानी यादों में खींच लिया।

पूर्व छात्रों की बैठक के दौरान, 'शिक्षण में बाल मनोविज्ञान' विषय पर एक पूर्व छात्र प्रायोजित संगोष्ठी भी आयोजित की गई थी। सेमिनार की रिसोर्स पर्सन डॉ. हरजीत कौर, रिटायर्ड एसोसिएट प्रोफेसर, मोंटगोमरी गुरु नानक कॉलेज ऑफ एजुकेशन, जालंधर ने बोलते हुए, उन्होंने विस्तार से बताया कि हर बच्चा अलग होता है और उसकी अलग-अलग ज़रूरतें होती हैं, उन्होंने अपने जीवन और शिक्षा के विभिन्न चरणों में उनकी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए अलग-अलग तरीके भी बताए। विभिन्न पूर्व छात्रों ने अपनी प्रस्तुति से दर्शकों का मन मोह लिया। पूर्व छात्र हरप्रीत कौर और इवानूर सिंह ने अपने खूबसूरत गीतों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। पूर्व छात्रा भावना ने अपने ऊर्जावान नृत्य प्रदर्शन से कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

पूर्व छात्रों ने कॉलेज में अपने प्रवास के बारे में पुरानी यादों को साझा किया। वर्तमान सत्र के छात्रों ने विभिन्न गायन, नृत्य और हिस्टेरिओनिक्स प्रदर्शनों के साथ कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। पूर्व छात्र संघ ने वर्तमान सत्र से दो जरूरतमंद छात्रों को वित्तीय सहायता भी प्रदान की। ममता चिंगोत्रा को सर्वश्रेष्ठ छात्रा का पुरस्कार प्रदान किया गया।

इस अवसर पर कॉलेज की पूर्व छात्रा प्रधानाध्यापिका नीलू झांजी ने औपचारिक धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि किसी भी संस्थान की ख्याति न केवल उसके प्रशासन और स्टाफ से होती है बल्कि उसके छात्रों की उपलब्धि से भी होती है। उन्होंने पूर्व छात्रों के निरंतर संपर्क में रहने की भी सराहना की और सभी को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और जीवन के हर क्षेत्र में विजयी होने की कामना की।

इस अवसर पर कार्यकारिणी सदस्यों, पूर्व छात्र प्राचार्यों, मीडिया पदाधिकारियों एवं कलाकारों को सम्मानित किया गया। सतकार सिंह, सेवानिवृत्त प्रिंसिपल, एसएनएस दोआबा खालसा पब्लिक स्कूल, दिलजीत कौर, प्रिंसिपल, एसएनएस दोआबा खालसा पब्लिक स्कूल, वीना जोशी, प्रेस सचिव, गोपाल कृष्ण, प्रिंसिपल, लिटिल इंडिया स्कूल, जालंधर सहित कार्यकारी सदस्य पूर्व सत्र के छात्रों के साथ इस अवसर की शोभा बढ़ाई। पूरे कार्यक्रम का संचालन गीतांजलि मिट्ठू ने प्रधानाध्यापिका नीलू झांजी की देखरेख में किया। इस कार्यक्रम के साक्षी सभी छात्र-छात्राएं व शिक्षक रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar