(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

डिप्स के बच्चो ने समर डे आउट पर दोस्त के संग वाटर पार्क में की मस्ती






जालंधर (प्रवीण) :- डिप्स चेन द्वारा सभी स्कूलों के बच्चों के लिए वन डे समर डे आउट पर वंडर लैंड और हॉर्डिस वर्ल्ड के दौरा करवाया गया। यह ट्रिप स्कूल प्रिंसिपल और टीचर्स की अध्यक्षता में संपन्न किए गए। ट्रिप में बच्चों ने मिलकर खूब मस्ती की विभिन्न तरह के झूले लिए और उनके अनुभवों का आनंद लिया।

अपने इस दिन को यादगार करते हुए एंडवेचर पार्क, कार राइडिंग, बोटिंग का मजा लिया। रेन पार्क में गर्मी के मौसम में सब मिलकर खूब डांस किया। सभी विद्यार्थियों ने मिलकर वाटर पार्क में मस्ती करते हुए खूब झूले लिए। वाटर पार्क में कुछ बच्चों ने अपने डर को दूर करते हुए हाइट वाली स्लाइड्स ली। प्रिंसिपल्स ने कहा कि पढ़ाई के साथ विद्यार्थियों के लिए इस तरह ट्रिप भी बहुत जरूरी है।

वह अपनी डेली रूटिन से हट कर कुछ नया करते है जिससे उनकी पढ़ाई में रूचि बनी रहती है। डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने कहा कि बच्चों को ट्रिप पर ले जाने से वह न केवल मस्ती करते है बल्कि उसमें सोशल होने, समूह में मिलकर रहने, खेलने व अन्य गतिविधियां करने की भावना बढ़ती है। वह एक दूसरे को देखकर काफी कुछ सीखते है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar