(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिक से अधिक पौधे लगाने का न्योता दिया






कहा पर्यावरण की संभाल के लिए सांझा प्रयास करना समय की जरूरत

जालंधर (अरोड़ा) :- अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(ज) मेजर अमित महाजन ने आज विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर लोगों से जिले को स्वच्छ, हरा-भरा और प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए अधिक से अधिक पौधे लगाने और उनकी देखभाल करने का आह्वान किया। यहां जिला प्रशासकीय परिसर में पौधरोपण करते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि पर्यावरण को हरा-भरा बनाना और पर्यावरण की संभाल के लिए प्रयास करना हम सबका कर्तव्य है। इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को अधिक से अधिक पौधरोपण कर, ईको फ्रेंडली वस्तुओं को दैनिक जीवन में शामिल कर पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने में अपना योगदान देना चाहिए।

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने पर्यावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए हरियाली बढ़ाने पर जोर देते हुए कहा कि स्वस्थ जीवन के लिए स्वच्छ हवा और पानी बहुत जरूरी है, जो अधिक से अधिक पेड़ लगाकर ही संभव हो सकता है। उन्होंने कहा कि पर्यावरण संभाल के लिए सांझा प्रयास करना समय की मुख्य आवश्यकता है और इसके लिए सभी को आगे आना चाहिए। उन्होंने आम लोगों के साथ-साथ गैर-सरकारी संगठनों को इस नेक काम में और अधिक योगदान देने का न्योता दिया। इस मौके पर असिस्टेंट कमिश्नर (ज) गुरसिमरनजीत कौर, सचिव रैडक्रॉस सोसायटी जालंधर इंद्रदेव सिंह मिन्हास आदि भी मौजूद रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar