(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए बीजेपी सोशल मीडिया की हुई अहम बैठक






जालंधर, 4 जून (अरोड़ा) : भारतीय जनता पार्टी पंजाब सोशल मीडिया विभाग द्वारा मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा देश हित में किए गए कार्यों और मोदी सरकार द्वारा हर वर्ग के लिए शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी तथा घर-घर तक पहुँचाने के लिए भाजपा सोशल मीडिया पंजाब के प्रदेश संयोजक राकेश गोयल की अध्यक्षता में #SocialMediaInfluencer की एक विशेष मीटिंग जालंधर में मीटिंग हुई, जिसमें भाजपा पंजाब प्रदेश महासचिव राजेश बागा विशेष रूप से उपस्थित हुए। उनके साथ इस अवसर पर भाजपा पंजाब के प्रदेश सचिव परमिंदर सिंह बराड़, पंजाबी फिल्म जगत के मशहूर कलाकार होबी धालीवाल, अंशुल बंसल, सोनू सेठी भी मंच पर मौजूद थे। राकेश गोयल ने बैठक में पहुंचने पर प्रदेश पदाधिकरियों का फूलों के गुलदस्तों से स्वागत किया। इस बैठक में मीटिंग में पंजाब सोशल मीडिया की पूरी टीम ने भाग लिया। इस बैठक का शुभेन्भ दीप प्रज्वल्लित कर किया गया।

राजेश बागा ने इस अवसर पर उपस्थित पंजाब के विभिन्न जिलों के #SocialMediaInfluencer को संबोधित करते हुए कहा कि आज जिस तरह प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले नौजवानों को देश में रोक कर उन्हें नई दिशा दिखा कर उन्हें मेक इन इंडिया बनाने के उनके सपने को पूरा करने का उद्देश्य देकर विभिन्न प्रकार के स्टार्टअप्स के माध्यम से देश में रोक कर देश की तरक्की के नए आयाम लिख रहे हैं, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। देश की नौजवान शक्ति देश में रह कर विकास की नई गाथाएं लिख रही है। बीते नौ साल देश में विकास और समृद्धि के प्रतीक हैं। नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों से देश के गरीबों, किसानों, मजदूरों, दलितों और पिछड़ों के जीवन स्तर में सुधार हुआ है। देश में ना सिर्फ आर्थिक विकास की गति बढ़ी है, बल्कि युवाओं के लिए करोड़ों नए रोजगार के अवसर भी पैदा हुए हैं। इस अवधि के दौरान, देश के बुनियादी ढांचे में जबरदस्त विकास हुआ है और दुनिया भर में देश की प्रतिष्ठा बढ़ी है।

राजेश बागा ने कहा कि आज का दौर आई.टी. और सोशल मीडिया की बहुत बड़ी भूमिका है। उन्होंने आईटी और सोशल मीडिया को बूथ स्तर तक और मजबूत करने के निर्देश देते हुए कहा कि केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही किसान समर्थक और जन हितैषी नीतियों को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के सामने मजबूती से रखने का आह्वान किया। इस मौके पर सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को घर-घर पहुंचाने का संकल्प लिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar