(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

सेंट सोल्जर में मेडिकल, ऑपरेशन थिएटर, रेडियोलोजी टेक्नोलॉजी कोर्सों की शुरुवात






जालंधर (मक्कड़) :- पैरा-मेडिकल प्रोफेशनल बन लोगों के लिए काम करने की तरफ युवाओं का रुझान बढ़ा है। जिसे देखते हुए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा बी.एससी मेडिकल टेक्नोलॉजी एनेस्थीसिया एंड ऑपरेशन थिएटर, बी.एससी ऑपरेशन थिएटर टेक्नोलॉजी, बी.एससी रेडियोलोजी एंड इमेजिंग टेक्नोलॉजी आदि कोर्सेज शुरू किया गया है। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने इस के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इन कोर्सों को छात्रों का भरपूर रिस्पांस मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि मेडिकल क्षेत्र बहुत तेजी से विकसित हो रहा है और यह कोर्स कर छात्र एक बेहतरीन प्रोफेशनल बन सकते हैं। उन्होंने बताया कि कोर्स के पूरा होने पर छात्रों की नामी हॉस्पिटल्स में प्लेसमेंट भी होती है। इसके अतिरिक्त मेघावी और आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए मास्टर राजकँवर चोपड़ा 2 करोड़ स्कालरशिप का और सभी कॉलेज छात्रों के लिए फ्री बस सर्विस का भी प्रावधान है। चोपड़ा ने बताया कि दाखिले के लिए कुछ ही दिन बाकि हैं जो छात्र दाखिला लेना चाहते हैं जल्द से जल्द इस अवसर का लाभ ले सकते हैं। मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा ने कहा कि छात्र अपने पेरेंट्स के साथ अपनी कॉउंसलिंग के लिए पहुँच रहे हैं और पूर्ण जानकारी प्राप्त कर अपने लिए कोर्स का चयन कर रहे हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar