(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी मेंलगाया ट्रैफिक जागरूकता सेमिनार | के.एम.वी. की छात्राओं ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने से संबंधित जानकारी हासिल की |

सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज का पी.एस.ई.बी 10वीं के परिणाम रहा शानदार






जालंधर (अजय छाबड़ा) :-  पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड द्वारा घोषित किये गए 10वीं कक्षा के परिणामों में सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज फ्रेंड्स कॉलोनी के परिणाम हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी शत-प्रतिशत और शानदार रहे। जिसमें छात्रों माधव घई ने 89 प्रतिशत अंक प्राप्त कर संस्था में पहला स्थान, भूमी ने 83 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा स्थान, कृष्ण सिंह ने 82% अंकों के साथ तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रिंसिपल मनगिंदर सिंह ने सभी छात्रों और उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए बताया कि दसवीं के सभी छात्र अच्छे अंकों के साथ पास हुए हैं।

चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने स्टाफ मेंबर्ज़ और छात्रों को बधाई देते हुए उन्हें आगे भी ऐसे ही मेहनत कर संस्था का नाम चमकाने को कहा और कहा कि छात्रों को शिक्षा के लिए संस्था द्वारा हर तरह की सहूलत दी जाती है ताकि छात्रों का भविष्य उज्जवल हो सके और इस शत-प्रतिशत परिणामों का श्रेय स्टाफ मेंबर्ज़ और छात्रों की मेहनत जाता है। उल्ल्खनीय है कि पिछले दिनीं आये पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड के +2 में सेंट सोल्जर के 305 के करीब छात्रों ने परीक्षा दी थी जिसके परिणाम शत-प्रतिशत रहे थे और 27 छात्रों ने 81 से 95 प्रतिशत, 83 छात्रों ने 71 से 80 में, 140 छात्रों ने 60 से 70 प्रतिशत में अंक प्राप्त किये थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar