(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में मेडिकेयर कॉम्प्लेक्स-यूनियन ऑफ अफोर्डेबल हेल्थकेयर एंड कम्पैशन कंपलेक्स की स्थापना






जालंधर (अरोड़ा) :- वास्तविक और स्थायी सामाजिक परिवर्तन में दृढ़ विश्वास के साथ सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने अपने ड्रीम वेंचर सीटी मेडिकेयर कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन किया। योगदान की अपनी लंबी विरासत के बाद सीटी ग्रुप ने बेंचमार्क सेवाओं और बुनियादी ढांचे के साथ एक चिकित्सा देखभाल परिसर शुरू किया है। परिसर में उपचार और आशा की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए एक निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। यह समझते हुए कि अच्छी चिकित्सा देखभाल सभी का विशेषाधिकार है। सीटी मेडिकेयर कॉम्प्लेक्स की स्थापना आस-पास के गांवों की जरूरतों को पूरा करने के लिए की गई है। एक उदार 50 रुपये की ओपीडी लागत को बनाए रखा जाता है, और उचित मूल्य पर प्रयोगशाला परीक्षण भी पेश किए जाते हैं। सभी सुविधाओं को स्वास्थ्य पेशेवरों की एक टीम द्वारा संचालित किया जाता है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. बलजीत कौर रूबी, उप निदेशक (दंत) जिला दंत चिकित्सा अधिकारी, विजिटिंग कंसल्टेंट डॉ. बलराज गुप्ता, एमडी, कार्डियो-डायबिटोलॉजिस्ट, डॉ. अभिनव आनंद, लेप्रोस्कोपिक सर्जन, डॉ. नलिनी सक्सेना, नेत्र सर्जन, डॉ. मंजीत कौर बावा, स्त्री रोग विशेषज्ञ पूर्व एसएमओ सिविल अस्पताल जालंधर, डॉ. कुलदीप सिंह हड्डी रोग विशेषज्ञ और सुनील लाइफ केयर लैब से उपस्थित थे। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, डायरेक्टर कैंपस डॉ. जी.एस.सिद्धू, डायरेक्टर रिसर्च एंड प्लानिंग डॉ. जसदीप कौर धामी, डीन एकेडमिक्स डॉ. परमिंदर नैन, सीटीआईएचएस के प्राचार्य डॉ. सीमा अरोड़ा फिजियोथेरेपी विभागाध्यक्ष डॉ. अरुण भी समारोह में  मौजूद थे।

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने बड़े पैमाने पर समाज में योगदान देने की इच्छा व्यक्त की और उनकी इच्छा का समर्थन करने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने के लिए संस्थान की प्रतिबद्धता के बारे में बताया। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि सीटी मेडिकेयर कॉम्प्लेक्स आसपास के गांवों के लोगों को बहुत जरूरी राहत प्रदान करेगा और उनके जीवन को बेहतर बनाने में योगदान देगा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar