(Date : 04/May/2424)

(Date : 04/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

एमजीएन पब्लिक स्कूल, आदर्श नगर जालंधर में दिवसीय कार्यशाला का आयोजन






जालंधर (परवीन) - एनईपी 2020 में परिकल्पित मूलभूत चरण के लिए राष्ट्रीय पाठ्यचर्या की रूपरेखा के संबंध में प्राथमिक शिक्षकों के लिए दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन एमजीएन पब्लिक स्कूल, आदर्श नगर जालंधर में किया गया था। संसाधन व्यक्ति, निधि गुप्ता, निदेशक- ग्रैस्पर्स मैपर्स सॉल्यूशंस ने मूलभूत स्तर पर बच्चों के समग्र विकास के लिए पालन किए जाने वाले सीखने के मानकों पर प्रकाश डाला।

प्रिंसिपल के.एस. रंधावा का हेडमिस्ट्रेस ने गर्मजोशी से स्वागत किया। संगीता भाटिया, सुखम, प्रभारी पूर्व प्राथमिक और वरिष्ठ समन्वयक। इसके तहत पांच स्तरीय विकास कार्यक्रम, पांच चरणों वाली सीखने की प्रक्रिया और मूल्यांकन के लिए व्यवस्थित अवलोकन पर विस्तार से चर्चा की गई।  हमारे पारंपरिक शैक्षिक विश्वासों और विधियों के साथ मजबूत जुड़ाव कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण था। इन सत्रों के माध्यम से, शिक्षकों को शैक्षिक प्रणाली में नवीनतम परिवर्तनों से अवगत कराया गया, जिसे वे अपने कक्षा शिक्षण में शामिल करेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar