(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी मेंलगाया ट्रैफिक जागरूकता सेमिनार | के.एम.वी. की छात्राओं ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने से संबंधित जानकारी हासिल की |

वन डे ट्रिप पर डिप्स विद्यार्थियों ने की खूब मस्ती






जालंधर (प्रवीण) :- दोस्तो के साथ फील्ड ट्रिप का मजा अनुभव करवाने के लिए डिप्स कॉलेज (को एजुकेशनल) ढिलवां द्वारा वन डे ट्रिप का आयोजन किया गया। प्रोफेसर रोहिनी मरवाहा की अध्यक्षता में बच्चों को ट्रिप पर वंडरलेड ले जाया गया। जहां पर विद्यार्थियों ने दोस्तो के साथ मिलकर खूब मस्ती की, झूले लिए और नए अनुभव का आनंद लिया। रेन पार्क में डांस किया। इसके साथ ही उन्होंने एंडवेंचर पार्क, कार राइडिंग, बोटिंग का मजा लिया। टीचर्स ने बच्चो को बताया कि हर झूले के पीछे मैथ्स और फिजिक्स के फार्मूला शामिल है।

प्रोफेसर रोहिनी मरवाहा ने कहा कि जब विद्यार्थी ट्रिप पर जाते है तो वह अपनी डेली रूटिन से हट कर कुछ नया करते है जिससे उनका पढ़ाई में मन बना रहता है। साथ ही वह नेचर के करीब जाते है जो आज की युवा पीढ़ी के लिए अति आवश्यक है। डिप्स चेन की सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने कहा कि हर उम्र के बच्चे के लिए फील्ड ट्रिप बहुत ही जरूरी है। इससे वह सोशल स्किल्स सीखते है और बहुत सारी नई जानकारी हासिल करते है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar