(Date : 30/April/2424)

(Date : 30/April/2424)

समाज हेतु उत्कृष्ट सेवाएं निभाने पर ब्लडमैन जितेन्द्र सोनी सम्मानित | कैम्ब्रिज इंटरनेशनल स्कूल (को-एड) जालन्धर में अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस का भव्य आयोजन | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, नॉर्थ कैंपस, मकसूदां में अंतरराष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, नॉर्थ कैंपस, मकसूदां ने वर्ष 2023 में इंजीनियरिंग, विज्ञान और प्रबंधन में वर्तमान रुझानों पर चर्चा करने के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया। जीएनडीयू अमृतसर के प्रोफेसर व डीन ऑफ एजुकेशन डॉ. दीपा सिकंद काउट्स मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे और सम्मेलन का उद्घाटन किया। सीटी कॉलेज ऑफ एजुकेशन नॉर्थ कैंपस के प्रिंसिपल डॉ. नामेश कुमार, सीटी ग्रुप के प्रबंध निदेशक डॉ. मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, सेशन चेयर डॉ. दीपा सिकंद कॉट्स और डॉ. भरत कपूर, सहायक प्रोफेसर, होटल प्रबंधन और पर्यटन विभाग, जीएनडीयू का स्वागत किया।

इस सम्मेलन में डॉ. अंकुश अंबरदार, वरिष्ठ सहायक प्रोफेसर, कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी, डॉ. शीतल कालरा, असिस्टेंट प्रोफेसर, सीएसई, जीएनडीयू, अमृतसर, डॉ. सुशील कुमार, एसोसिएट प्रोफेसर, शिक्षक शिक्षा विभाग, नागालैंड यूनिवर्सिटी, डॉ. रश्मी गुजराती, के.सी. ग्रुप, नवांशहर, डॉ. बुरहान ओज़कान, प्रोफेसर और निदेशक, एक्डेनिज़ यूनिवर्सिटी, तुर्की और डॉ. मरिनिका श्योपू, डॉक्टर ऑफ लिटरेचर मुख्य वक्ता थीं। स्कूल ऑफ एजुकेशन के निदेशक डॉ. रमनदीप गौतम ने कहा कि उन्हें दुनिया भर के विभिन्न यूनिवर्सिटीओ से 190 शोध परिणाम प्राप्त हुए हैं। ये निष्कर्ष स्नातकोत्तर छात्रों, शोध विद्वानों और अकादमिक वैज्ञानिकों से प्राप्त किए गए जिन्होंने अपने संबंधित ज्ञान, साझा विचारों और विचारों का योगदान दिया। इस सम्मेलन दौरान कैंपस डिरेक्टर डॉ. योगेश छाबड़ा ने इस सम्मेलन में शिरकत की। उन्होंने ऐसे सम्मेलनों के महत्व और ऐसे और आयोजनों की आवश्यकता के बारे में भी बताया।

`

डॉ. छाबड़ा ने सभी प्रतिभागियों को अपना शोध जारी रखने और उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने क्षेत्र में चल रहे रुझानों और विकास, नवीनतम विकास के बराबर रहने और आगे बढ़ने के लिए विचारों का आदान-प्रदान करने के महत्व पर भी चर्चा की। इसके बाद मुख्य वक्ताओं ने अपने शोध विषय पर चर्चा की। उन्होंने क्षेत्र में नवाचार को प्रोत्साहित करने और अगली पीढ़ी के लिए एक सहायक और प्रेरक अनुसंधान वातावरण बनाने की अपील की। स्कूल ऑफ एजुकेशन के निदेशक डॉ. रमनदीप गौतम ने समापन भाषण दिया। उन्होंने सभी मुख्य वक्ताओं, प्रस्तुतकर्ताओं, प्रतिनिधियों और सम्मेलन की सफलता में योगदान देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया। सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डिरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह और सीटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने कांफ्रेंस की सफलता पर सीटी ग्रुप के सभी आयोजकों को बधाई दी और भाग लेने वाले सभी लोगों को धन्यवाद दिया। प्रतिनिधियों ने आयोजकों की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar