(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

सीटी वर्ल्ड स्कूल में मनाया गया मदर्स डे






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी वर्ल्ड स्कूल ने मदर्स डे धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम की शुरुआत प्रिंसिपल मधु शर्मा के संबोधन से हुई जिसके बाद शिक्षकों ने विशेष प्रस्तुति दी। सीटी वर्ल्ड फैकल्टी सदस्यों के फुट-टैपिंग प्रदर्शन से दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। कई आश्चर्यजनक खेलों का आयोजन किया गया जिसमें माताओं ने बहुत उत्साह के साथ भाग लिया।

सीटी वर्ल्ड द्वारा विशेष रूप से तैयार की गई कविताओं और भाषणों के माध्यम से छात्रों की डिजिटल इच्छाओं के बारे में माताओं को बताए गया। माताएं बहुत उत्साहित थीं और उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए विभिन्न उपाधियां प्रदान की गईं। एक टियारा समारोह भी आयोजित किया गया जिसमें केजी विंग के नन्हें मुन्नों ने टियारा तैयार किया और इसे शिक्षकों द्वारा प्रस्तुत किया। इससे उनकी आंखों में आंसू आ गए। यह वास्तव में मजेदार था और मैं इस कार्यक्रम को यादगार बनाने में टीम सीटी वर्ल्ड के प्रयासों की सराहना करना चाहूंगा।

उनके आनंद लेने के लिए ओपन डीजे के आयोजन के साथ यह कार्यक्रम एक म्यूजिकल नोट पर समाप्त हुआ। घर लौटते समय उनके मुस्कुराते हुए चेहरों ने कार्यक्रम को शानदार बना दिया। मधु शर्मा, प्रिंसिपल सीटी वर्ल्ड ने दर्शकों को संबोधित किया और टिप्पणी की कि कोई अन्य रिश्ता मां और बच्चे के रिश्ते के बराबर नहीं है, और सभी माताओं को उनकी बहुमूल्य उपस्थिति के लिए धन्यवाद दिया। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, सीटी ग्रुप के मैनेिजंग डायरैक्टर डॉ. मनबीर सिंह, सीटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। उन्होंने माताओं को अपना कीमती समय निकालने और सीटी वर्ल्ड स्कूल के साथ बिताने के लिए धन्यवाद दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar