(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में राजेश्वरी पाॅल जी को दी गई श्रद्धांजलि






जालंधर (अरोड़ा) :-  एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में राजेश्वरी पाॅल जी को उनकी 11 वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए। प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने राजेश्वरी पाॅल जी को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि ललित कलाओं में उनका विशेष रूप से रूझान था, और इन कलाओं को जनमानस तक पहुंचाने लिए ही डॉ सत्यपाल जी ने उनकी प्रेरणा से राजेश्वरी कला संगम की स्थापना की थी जो आज एपीजे के वटवृक्ष के रूप में ललित कलाओं के संरक्षण एवं संवर्द्धन में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

डॉ ढींगरा ने कहा कि उनकी इस समृद्ध विरासत को उनकी बेटी एपीजे सत्या यूनिवर्सिटी की चांसलर एवं एपीजे एजुकेशन की अध्यक्ष सुषमा पॉल बर्लिया बड़े ही सकारात्मक एवं सफलतापूर्वक ढंग से आज की युवापीढ़ी तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है। इस प्रार्थना सभा में डॉ विवेक वर्मा ने भजनों के रूप में पाॅल को स्वरांजलि अर्पित की। सभी प्राध्यापकवृंद ने राजेश्वरी पाल को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए पुण्य आत्मा की शांति की प्रार्थना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar