(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

गांव तलवां में हुई भाजपा की चुनावी सभा विशाल जनसभा बन गई






जालंधर/अरोड़ा - भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल का चुनाव प्रचार जोरों पर है और इसको लेकर रैलियां, नुक्कड़ सभाएं, घर-घर चुनाव प्रचार चल रहा है। इसी सिलसिले में आज गांव तलवां में चुनावी सभा का आयोजन किया गया, जिसने देखते ही देखते एक विशाल जनसभा का रूप ले लिया. इस मौके पर भाजपा पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा और भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल विशेष रूप से मौजूद रहे। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के प्रदेश महासचिव मनजिंदर सिंह सिरसा, मनजीत बाली, जोगी तल्लन आदि भी मौजूद रहे।



इस मौके पर भाजपा नेताओं ने लोगों से भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल के पक्ष में मतदान करने को कहा और कहा कि आप लोग पिछले 20 सालों से कांग्रेस उम्मीदवारों को जिता रहे हैं और जालंधर लोकसभा क्षेत्र के लिए उन्होंने कुछ नहीं किया. अगले साल 2024 में दोबारा लोकसभा चुनाव मई महीने के आसपास होंगे और तब तक आपके पास करीब 11 महीने का समय बचा है। इसलिए भाजपा आपसे आह्वान करती है कि आप भाजपा प्रत्याशी इंद्र इकबाल सिंह अटवाल को इन 11 महीनों के लिए जालंधर लोकसभा की सेवा करने का मौका दें। हम आपसे वादा करते हैं कि इन 11 महीनों में जालंधर लोकसभा क्षेत्र की सूरत बदल देगी। उन्होंने कहा कि अब फैसला जनता के हाथ में है कि आप जालंधर लोकसभा का विकास और पंजाब और अपने बच्चों का भविष्य चाहते हैं या कुछ और। इन्द्र इकबाल सिंह अटवाल ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों को विश्वास दिलाया कि वह हमेशा लोगों की सेवा में उपस्थित रहते हैं। उन्होंने जनता से अपील की कि 10 मई को उन्हें विजयी बनाने के लिए पुष्प चिह्न का बटन दबाएं।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar