(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

एमएलयू डीएवी कॉलेज फगवाड़ा में वर्ल्ड लाफ्टर डे का आयोजन






फगवाड़ा (अरोड़ा) - एमएलयू डीएवी कॉलेज फगवाड़ा में प्राचार्य डॉ. किरणजीत रंधावा के मार्गदर्शन में 6 मई 2023 को वर्ल्ड लाफ्टर डे मनाया गया। उत्सव को बहुत ही मस्ती और आनंद के साथ मनाया गया क्योंकि 'हँसी' एक केंद्रीय विषय था। छात्रों ने हास्य मंडलियों में भाग लिया जिससे हंसी के महत्व पर प्रकाश डाला गया। मौजूदा परिस्थितियों के बीच हंसने की जरूरत पर भी प्रकाश डाला गया, जहां इंसान आधुनिक और उत्तर-आधुनिक असुरक्षाओं से बंधा हुआ है। हंसते हुए इमोटिकॉन्स के साथ पोस्टर बनाने की प्रतियोगिता उत्सव के उल्लेखनीय भागों में से एक थी। समारोह के करीब पहुंचने पर विजेता छात्रों को पुरस्कार प्रदान किए गए, जिसमें हर्षदीप (11वीं कक्षा कला) ने प्रथम, खुशी व नवजोत कौर (12वीं कक्षा कला) ने द्वितीय, निकिता (12वीं कक्षा कला) और निकिता (कक्षा कला) ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। गुरबास सिंह (11वीं कला), तृतीय।

प्राचार्या डॉ. किरणजीत रंधावा ने अपने विचारों को हँसमुख अंदाज़ में साझा करते हुए छात्रों की सराहना की और उनका हौसला बढ़ाया और कहा, ''हँसना एक तरह की हेल्थ थेरेपी है, यह कुछ इस तरह है - इसकी खुराक समय-समय पर लेनी चाहिए। यह तनाव के स्तर को कम करता है और मानवीय भावनाओं को संतुलित करने में मदद करता है।"

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar