(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

पूर्व उप मुख्यमंत्री सोनी ने दैनिक जागरण के खिलाफ मानहानि का दावा दायर किया






जालंधर (अरोड़ा) :- पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री ओम प्रकाश सोनी ने पिछले दिनों दैनिक जागरण में तथ्यों के विपरीत जाकर उनके खिलाफ एक खबर फैलाई थी, जिससे वे काफी आहत हुए थे. उन्होंने इस दावे को खारिज कर दिया है और अखबार के प्रधान संपादक कानूनी नोटिस भी भेजा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए अधिवक्ता प्रदीप सैनी ने बताया कि विजिलेंस को ग्राम मुधाल में उनके गोदाम के संबंध में पहले ही जानकारी प्रदान की जा चुकी है, जिसके कारण संबंधित समाचार पत्र ने उनके खिलाफ तथ्यों के विपरीत खबर छापी कि डॉ. एन्क्लेव से मुधल तक रास्ता साफ हो गया है।

सैनी ने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण अखबार ने बिना जांच पड़ताल किए तथ्यों का खंडन कर मेरे मुवक्किल के सम्मान को ठेस पहुंचाई है, जिसके चलते उन्होंने संबंधित अखबार के खिलाफ मानहानि का दावा किया है. उन्होंने कहा कि मेरे मुवक्किल पिछले तीन दशकों से राजनीति में हैं और हमेशा  लोगों की सेवा की है और जनहित के मुद्दों को सुलझाया है.

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar