(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

जंतर मंतर पर पहलवानों के समर्थन में नवजोत सिंह सिद्धू






ब्यूरो : Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण सिंह (Brij Bhushan Singh) के विरोध में दिल्ली (Delhi) के जंतर-मंतर (Jantar Mantar) पर चल रहे धरने में पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) भी आज शामिल हुए।

दो दिन पहले पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर में कहा था कि चौंकाने वाली बात यह है कि 9 महिलाओं ने शिकायत की और कोई एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं हुई। यह भारतीय इतिहास में समय के गाल पर एक आंसू होगा। जो देश अपनी महिला आइकॉन का अपमान करता है, वह अपने ही गौरव को ठेस पहुंचाता है। इन महिलाओं ने देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने लाखों लोगों की आकांक्षाओं को पंख दिए हैं। उनके स्वाभिमान को चोट पहुंचाना भारत के गौरव को चोट पहुंचाना है। क्या हमारे देश के बड़े-बड़े लोग कानून से भी ऊपर हैं? कानून को एक निवारक स्थापित करना चाहिए कि महिलाओं का अपमान करने से पहले लोगों को कांपना चाहिए।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar