(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

स्वीप तहत मेरी वोट मेरी शान विषय पर सेमीनार






जालंधर (अरोड़ा) :- 10 मई को होने वाले उप चुनाव में अधिक से अधिक संख्या में मतदाताओं विशेषकर युवाओं को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए जिला प्रशासन ने एक एनजीओ दिशादीप के सहयोग शुक्रवार को स्थानीय सी.टी.  इंस्टीट्यूट मकसूदां में मेरी वोट मेरी शान विषय पर मतदाता जागरूकता सैमीनार का आयोजन किया। सैमीनार के दौरान सहायक स्वीप नोडल अधिकारी डॉ.  सुरजीत लाल ने छात्रों को मतदान के अधिकार के महत्व के बारे में बताया और उन्हें लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान करने के लिए जागरूक किया। उन्होंने कहा कि मतदान हमारा संवैधानिक अधिकार है और हमें बिना किसी लालच, डर एवं भय के अपने अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वोट के जरिए हम सबसे योग्य उम्मीदवार को अपना प्रतिनिधि चुन सकते हैं। 

उन्होंने युवा छात्रों से आम चुनाव के दौरान मतदान करने की अपील की और उन्हें अपने निकट और प्रियजनों को मतदान के अधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आमंत्रित किया। इस अवसर पर कैंपस डायरेक्टर डॉ.  योगेश छाबड़ा ने नैतिक मतदान के महत्व पर प्रकाश डाला और छात्रों को बुद्धिमानी से मतदान करने के अपने अधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित किया।  इस अवसर पर छात्रों के लिए लोकतंत्र में वोट की भूमिका पर प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। सैमीनार के दौरान छात्र-छात्राओं ने सोच-समझकर मतदान करने का संकल्प लिया और दूसरों को मतदान के अधिकार का प्रयोग करने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर एनजीओ  दिशादीप के संस्थापक और प्रमुख एस.एम. सिंह और वाइस चेयरमैन तरसेम जालंधरी आदि भी मौजूद थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar