(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

मोदी सरकार ने पूरे राष्ट्र में विकास के तोड़े सारे रिकॉर्ड --सुशील रिंकु | ट्रांसपोर्टर विजय प्रभाकर को प्रदेश भाजपा ट्रांसपोर्ट सैल के को-कन्वीनर नियुक्त होने पर केडी भंडारी ने किया सम्मान | डिप्स कपूरथला में किया गया आधिकारिकीकरण समारोह आयोजित | सीटी यूनिवर्सिटी ने पुस्तक दान अभियान के साथ मनाया विश्व पुस्तक दिवस | एचएमवी की बीसीए सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, शाहपुर कैंपस में कंटीन्यूइंग मेडिकल एजुकेशन सीरीज-1 का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, शाहपुर में फिजियोथेरेपी विभाग ने गंगा ऑर्थोकेयर अस्पताल, रतन अस्पताल, लौंग डेंटल और स्कोप अस्पताल के सहयोग से अपनी पहली कंटीन्यूइंग मेडिकल एजुकेशन सीरीज-1 आयोजित की। इसका उद्देश्य विभिन्न दृष्टिकोणों से चिकित्सा क्षेत्र में हुई प्रगति के बारे में जानकारी प्रदान करना था।

सामान्य चिकित्सकों की क्षमता का समर्थन करने के लिए, गतिविधियाँ कई निर्देशात्मक अलग-अलग जगहों से ली गई थीं। विविध पेशेवरों ने पूरी श्रृंखला में उच्च-गुणवत्ता, व्यापक, निरंतर रोगी देखभाल और सेवा प्रदान की। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन की दिव्य परंपरा से हुई। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के मैनेजिंग डायरैक्टर डॉ मनबीर सिंह, सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने गणमान्य लोगों का स्वागत किया। कैंपस डायरेक्टर डॉ. गुरप्रीत सिंह सिद्धू ने प्रतिभागियों को संबोधित किया और एक स्वस्थ जीवन शैली के कई लाभों का उल्लेख किया। इस अवसर पर सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की रिसर्च एंड प्लानिंग निदेशक डॉ. जसदीप कौर धामी, जीएनडीयू कॉलेजों की निदेशक डॉ. कुलदीप कौर ग्रेवाल, सीटीआईएचएस की प्रिंसिपल डॉ. सीमा अरोड़ा, फिजियोथेरेपी विभाग की प्रमुख डॉ. अरुण शेरगिल और सीटीजीआई के अन्य सदस्यों ने भी इस कार्यक्रम में शामिल थे।

सीएमई ने चिकित्सा शिक्षा में नवीनतम प्रगति के साथ 200 से अधिक सामान्य चिकित्सकों को सशक्त बनाने पर ध्यान केंद्रित किया। इस दौरान डॉ. पीयूष शर्मा, आर्थोपेडिक सर्जन, गंगा ऑर्थोकेयर, डॉ. बलराज गुप्ता, एमडी, कार्डियो डायबेटोलॉजिस्ट, रतन हॉस्पिटल, डॉ. मनजीत कौर बावा, स्त्री रोग विशेषज्ञ, पूर्व-एसएमओ, डॉ. सुनील मोटवानी, क्लोव डेंटल, डॉ. अभिनव आनंद, जीआई सर्जन, स्कोप हॉस्पिटल, डॉ शरणजीत, एमपीटी स्पोर्ट्स फिजियोथेरेपिस्ट, सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस, डॉ बीडी शर्मा, प्रेसिडेंट आरएमपी, और डॉ कुलवंत सिद्धू, आरएमपी के सदस्य ने विशेषज्ञों के पैनल का गठन किया सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने सीटीआईएचएस के फिजियोथेरेपी विभाग के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि चिकित्सा उपचार के विकास और सुधार के लिए ये शिविर आवश्यक हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar