(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में एक दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर के पीजी डिपार्टमेंट ऑफ कॉमर्स द्वारा बीकॉम एवं बीबीए 6th समैस्टर के विद्यार्थियों के लिए 'पर्सनल ब्रांडिंग' विषय पर एक दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इस वर्कशॉप में स्त्रोत वक्ताओं के रूप में एपीजे स्कूल ऑफ मैनेजमेंट द्वारका न्यू दिल्ली के प्राध्यापक डॉ रंजीत कौर एवं अनु मेहता उपस्थित हुए। प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने दोनों का अभिनंदन करते हुए कहा कि यह हमारे कॉलेज के विद्यार्थियों के लिए सौभाग्य का विषय है कि वे पर्सनल ब्रांडिंग जैसे महत्वपूर्ण विषय की बारीकियों को समझते हुए अपने व्यक्तित्व के विकास के लिए प्रयत्नशील हो पाएंगे। पर्सनल ब्रांडिंग के महत्वपूर्ण बिंदुओं पर प्रकाश डालते हुए डॉ रंजीत कौर एवं अनु मेहता ने बताया कि हमें सोशल मीडिया पर अपनी शिक्षा एवं विभिन्न क्षेत्रों में प्राप्त किए गए अनुभव को प्रमाणिक रूप से डालना चाहिए और इंस्टाग्राम से ज्यादा हमें LinkedIn का प्रयोग करना चाहिए क्योंकि क्योंकि स्टार्टअप्स और अंतरराष्ट्रीय स्तर की कंपनियां लिंक्डइन के माध्यम से ही रोजगार मुहैया करवाने के लिए हमेशा प्रयत्नशील रहती है।

हम अपने जिस हुनर की बात भी अपनी प्रोफाइल में कर रहे हैं उसका हमें पूर्णतया विकास कर लेना चाहिए ताकि उस कंपनी में साक्षात्कार के समय हमें किसी हास्यप्रद स्थिति का सामना ना करना पड़े। सोशल मीडिया में आप जिन कंपनीज, क्लब्स और एनजीओ से संबंध रखते हैं उसका विवरण भी पूरी ईमानदारी से दे देना चाहिए; उन्होंने कहा कि अगर हम पर्सनल ब्रांडिंग को गंभीरता से लेंगे तो निश्चित रूप से हम अपनी योग्यता के अनुसार रोजगार प्राप्त करने में सफल हो सकेंगे। प्राचार्य डॉ नीरजा ढींगरा ने इस वर्कशॉप की सफलता के लिए कॉमर्स विभाग की अध्यक्ष डॉ मोनिका अरोड़ा,डॉ मनीषा शर्मा, डॉ वंदना गौतम एवं मैडम रिद्धिमा के प्रयासों की भरपूर सराहना की और कहा कि भविष्य में भी वे समसामयिक विषयों पर वर्कशॉप करवाते रहें ताकि विद्यार्थी इससे लाभान्वित हो सके।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar