(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

एपीजे स्कूल महावीर मार्ग में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे स्कूल महावीर मार्ग में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया जिसमें विद्यार्थियों को सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाने की प्रेरणा दी गई। इस प्रार्थना सभा में थॉट ऑफ़ द डे, टॉक ऑफ द डे सकारात्मक सोच पर आधारित थी। प्रार्थना सभा में ओम का उच्चारण भी करवाया गया।

तथा साथ में आज के समाचारों की जानकारी भी विद्यार्थियों को दी गई। विद्यालय की प्रिंसिपल संगीता निस्तन्द्रा जी ने विद्यार्थियों को END(efforts never die) अर्थात प्रयास कभी नहीं मरते और FAIL (first attempt in learning) सीखने में पहला प्रयास के द्वारा बच्चों में सकारात्मक सोच को जागृत करने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि हमें कभी भी असफलता से निराश नहीं होना और हमेशा सीखने के लिए प्रयत्न शील रहना है ,तभी जीवन में सफलता प्राप्त होगी। जीवन में नकारात्मकता कोई स्थान नहीं देना चाहिए और सकारात्मक सोच से हमेशा आगे बढ़ना चाहिए। इस प्रार्थना सभा में कक्षा 6 से लेकर 12वीं तक के विद्यार्थी शामिल हुए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar