(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में कार्यक्रम का आयोजन | के.एम.वी. की नवनीत कौर बनी स्टेट टॉपर | सुशील रिंकू ने परिवार समेत मां चिंतपूर्णी के दरबार में लगवाई हाजिरी | जालंधर की खुशहाली के लिए भाजपा ही मात्र विकल्प : सुशील रिंकु | जालंधर लोकसभा हल्के के फिल्लौर विधानसभा में भाजपा का किला हुआ और ज्यादा मजबूत,कांग्रेस छोड़कर सैकड़ो परिवारों ने भाजपा की ज्वॉइन |

सेंट सोल्जर होटल मैनेजमेंट ने बनाये नवरात्रों के लजीज व्यंजन






जालंधर (अजय छाबड़ा) :-  सेंट सोल्जर इंस्टीच्यूट ऑफ़ होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी में नवरात्रि का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। जिसमें संस्था  द्वारा शेफ मनीष और शेफ अखिल की देखरेख में नवरात्रि में सात्विक भोजन पर वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में स्टाफ और छात्रों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। प्रिंसिपल संदीप लोहानी ने सात्विक भोजन एवं उपवास से शरीर पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में छात्रों को बताया।

छात्रों अमीषा, जशनदीप, साहिल, पियूष, शुभम, दमन, चेतन, रजत, गगनदीप, अमृतपाल आदि ने टीचर्स के साथ मिल नवरात्रों का भोजन जैसे  कुट्टू का डोसा, सिंघारे के आटे का समोसा, आलू की कढ़ी, पुदीना दही डिप के साथ अरबी कोफ्ते, व्रत वाले चावल का ढोकला, व्रत वाले पनीर रोल्स,  कुट्टू का चीला, खीरे के पकोड़े, ड्राई फ्रूट बनाना लस्सी, शरबत, मिक्स्ड फ्रूट स्मूदी, खजूर मिल्कशेक, केले अखरोट की लस्सी, साबूदाने की खीर, पूरी कुट्टू, नारियल के लड्डू, अरबी की सब्जी, शकरकंद चाट, व्रत के चावल का पुलाव, कद्दू की सब्जी आदि तैयार किये जिसे बाद में एचओडी कीर्ति, गौतम सोढ़ी, यश मिश्रा रोहित, रमन, गगन, रवि और विनय द्वारा खूबसूरती से प्रदर्शित किया गया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा और वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने सभी को नवरात्रों की बधाई दी और संस्थान द्वारा किए गए इस प्रयास की सराहना की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar