(Date : 27/April/2424)

(Date : 27/April/2424)

ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया | डिप्स स्कूल सूरानुस्सी मेंलगाया ट्रैफिक जागरूकता सेमिनार | के.एम.वी. की छात्राओं ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने से संबंधित जानकारी हासिल की |

सेंट सोल्जर इलीट स्कूल के परिणाम रहे शानदार






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- आईसीएसई एफिलिएटेड सेंट सोल्जर इलीट स्कूल जालंधर विहार द्वारा छात्रों की परीक्षा के लिए की गई मेहनत और लग्न की सराहना और प्रोत्साहित करने के लिए अवार्ड और रिजल्ट डे रखा गया। जिसमें प्री-नर्सरी से पांचवीं क्लास्सों के छात्र अपने अभिभावकों के साथ पहुँचे। अध्यापकों ने अभिभावकों से बात करते हुए छात्रों की क्लासिस में परफॉर्मेंस और किस प्रकार उसे इम्प्रूव किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त उन्होंने छात्रों को गेम्स में भाग लेने के लिए प्रेरित किया जिसके लिए संस्था में विभिन्न बेहतरीन गेम्स उपलब्ध हैं।

इस अवसर पर सभी अभिभावकों ने ख़ुशी व्यक्त करते हुए छात्रों को बेहतरीन पढाई और खेलों के साथ जोड़ने के लिए किये जा रहे प्रयासों की सराहना की। छात्रों में तनीषा, महकप्रीत, मनरीत, पवनीत, दैविक, प्रणव,सेहजदीप, मनीषा ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये। स्कूल प्रिंसिपल ऋतू चावला ने कहा कि सभी छात्रों ने बहुत मेहनत की और संस्था के परिणाम बहुत बेहतरीन रहे हैं। सेंट सोल्जर ग्रुप की वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को शुभ कामनाऐं देते हुए बताया कि इलीट स्कूल जालंधर विहार और इलीट स्कूल मोती बाग, लद्देवाली में दाखिले/रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुकी हैं और अभिभावकों का भरपूर रिस्पांस मिल रहा है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar