(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

डीएवी कॉलेज जालंधर की छात्राओं ने यूनिवर्सिटी में हासिल की दो टॉप पॉजीशन






जालंधर (अरोड़ा) :- डीएवी कॉलेज जालन्धर की छात्रा परनीत कौर ने गुरु नानक देव विश्वविद्यालय द्वारा घोषित एमएससी फिजिक्स सेमेस्टर-तृतीय के परिणाम में 84.8% अंकों के साथ विश्वविद्यालय में प्रथम स्थान हासिल किया। वहीं सतिंदरजीत कौर ने 79.5% अंकों के साथ विश्वविद्यालय में दूसरा स्थान पर रहीं। 

प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार ने फिजिक्स विभागाध्यक्ष डॉ. कुंवर राजीव, डॉ. सतीश कुमार, डॉ. शरणजीत, डॉ. नवजीत सहित फिजिक्स विभाग के अन्य फैकल्टी सदस्यों और छात्राओं को संस्था का नाम रोशन करने के लिए बधाई दी। विभागाध्यक्ष डॉ. कुंवर राजीव ने छात्राओं और उनके परिवार के सदस्यों को विश्वविद्यालय में शीर्ष स्थान की  प्राप्ति के लिए बधाई दी। छात्राओं ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता व शिक्षकों को देते हुए कहा कि उसके शिक्षकों की कड़ी मेहनत और उसके माता-पिता का आशीर्वाद उसकी सफलता की कुंजी है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar