(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

एपीजे स्कूल महावीर मार्ग जालंधर में करवाई गई ग्रेजुएशन सेरेमनी






जालंधर (अरोड़ा) :- एपीजे स्कूल महावीर मार्ग जालंधर के सभागार में 24 मार्च दिन शुक्रवार को पांचवी कक्षा के छात्रों के लिए ग्रेजुएशन सेरेमनी का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया गया। समारोह में छात्र नीले तथा गोल्डन रंग की कन्वोकेशन ड्रेस पहनकर गर्व और खुशी से उत्साहित दिखाई दिए। समागम की शुरुआत स्कूल के प्रिंसिपल गिरीश कुमार तथा प्राइमरी विभाग की कोर्डिनेटर श्रीमती ऊषा नागपाल ने दीपक प्रज्वलित कर की। कार्यक्रम का आरंभ अराधना से हुआ जिसमें तीसरी तथा चौथी कक्षा के छात्रों ने संगीत, ज्ञान तथा कला की देवी- माता सरस्वती की वंदना करते हुए 'जय शारदे' गीत पर सुंदर नृत्य की प्रस्तुति दी।

इस प्रस्तुति को देखकर सब भक्ति के रंग में रंग गए। सरस्वती वंदना के पश्चात प्राइमरी से मिडिल कैटेगरी में प्रवेश कर रहे पांचवी कक्षा के छात्रों को कन्वोकेशन ड्रेस में उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए डिग्री देकर सम्मानित किया गया तथा साथ ही पीपीटी के द्वारा स्कूल में करवाई जाने वाली विभिन्न गतिविधियों को दर्शाया गया। कार्यक्रम में संगीत विभाग की ओर से तीसरी तथा चौथी कक्षा के छात्रों ने विद्यालय- गीत प्रस्तुत कर समा बांध दिया। गीत के बोल कुछ इस प्रकार रहे ---' बढ़ना साथी-बढ़ना साथी'। गीत को सुन दर्शक आनंदित हो उठे।

स्कूल के प्रिंसिपल गिरीश कुमार ने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रेजुएशन सेरेमनी विद्यार्थियों के हौसलों को बुलंद करने तथा उन्हें अगले पड़ाव में प्रवेश करने का अहसास करवाने के उद्देश्य से करवाई गई है। इस तरह के समागम से बच्चों में आत्मविश्वास पैदा होता है जो उन्हें जिंदगी में आगे बढ़ने तथा सफलता की बुलंदियों को छूने में सहायता करता है। विद्यालय के प्रिंसिपल ने कार्यक्रम में उपस्थित अभिभावकों का धन्यवाद किया तथा अभिभावकों द्वारा भी कार्यक्रम की खूब सराहना की गई ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar