(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

जीएनए यूनिवर्सिटी ने "एंटी-ड्रग्स साइकिल रैली" का आयोजन किया






जालंधर (अरोड़ा) :- जिला प्रशासन और फिट बाइकर्स क्लब होशियारपुर के सहयोग से जीएनए विश्वविद्यालय के एनएसएस विंग ने 23 मार्च 2023 को "शहीद दिवस" ​​के दिन होशियारपुर शहर में "एंटी-ड्रग्स साइकिल रैली" का आयोजन किया। इस साइकिल रैली का मुख्य उद्देश्य था नशा नामक बुराई को खत्म करने के लिए लोगों को जागरूक करें। यह कार्यक्रम भारत के शहीदों को श्रद्धांजलि के रूप में कुछ देशभक्ति गीतों के साथ वार्म अप सत्र के साथ शुरू हुआ। प्रतिभागी अपनी-अपनी साइकिल के पैडल मारने के लिए उत्साहित दिख रहे हैं। डीएसपी (शहर) पलविंदर सिंह, एस हरभगवंत सिंह जिला शिक्षा अधिकारी, निदेशक सचदेवा स्टॉक रणवीर सचदेवा, प्रो-वाइस चांसलर डॉ. हेमंत शर्मा, डिप्टी रजिस्ट्रार कुणाल बैंस- जीएनए विश्वविद्यालय द्वारा हरी झंडी दिखाकर रैली की शुरुआत की गई। मुनीर, बलराज सिंह चौहान, के साथ राजेश बाली एवं इंजी. गुरमीत सिंह (पीआरओ जीएनए यूनिवर्सिटी)।

इस रैली में, लगभग 380+ प्रतिभागियों ने भाग लिया और "युवाओं के खिलाफ ड्रग्स" के एक आदर्श वाक्य के साथ कार्यक्रम को आगे बढ़ाया। अभियान में भाग लेने वालों में स्कूल, कॉलेज और भारत के युवा, फिटनेस फ्रीक, साइकिल चालक और कई अन्य लोग शामिल थे, जिन्होंने पूरे शहर में साइकिल चलाई। इस रैली ने होशियारपुर शहर के 15 किलोमीटर की दूरी तय की और 25 प्रमुख स्थानों को भी कवर किया। घटना के दौरान साइकिल चालकों ने नारे लगाए और उन सभी के लिए जागरूकता फैलाई जो ड्रग्स की समस्या और इसके कारणों से निपट रहे हैं। अभियान एक बड़ी सफलता थी क्योंकि यह संदेश उन लोगों तक पहुंचा जो ड्रग्स की समस्या से जूझ रहे हैं। अभियान की सफलता पर प्रो-चांसलर एस. गुरदीप सिंह सिहरा ने कहा, ''पंजाब को नशा मुक्त बनाने की शपथ लें और वादा करें कि हमारा राज्य सुधार की नई ऊंचाइयों को छूने जा रहा है।'' प्रो वाइस चांसलर डॉ. हेमंत शर्मा ने सभी आयु वर्ग के लोगों की भारी भीड़ की सराहना की और कहा, "मैं उन सभी शहीदों का कृतज्ञ हूं, जिन्होंने भारत को बेहतर बनाने के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया।"

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar