(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

सीटी ग्रुप ने WOW वीकेंड आफ वेलनेस के लिए सब को किया एकजुट | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में कार्यक्रम का आयोजन | के.एम.वी. की नवनीत कौर बनी स्टेट टॉपर | सुशील रिंकू ने परिवार समेत मां चिंतपूर्णी के दरबार में लगवाई हाजिरी | जालंधर की खुशहाली के लिए भाजपा ही मात्र विकल्प : सुशील रिंकु |

सीटी यूनिवर्सिटी ने भगत सिंह की याद में लगाया रक्तदान शिविर






नुक्कर नाटक ने नशाखोरी और युवाओं पर भगत सिंह के प्रभाव को किया उजागर

रक्तदान शिविर में 100 से अधिक विद्यार्थियों ने रक्तदान किया

सीटी यूनिवर्सिटी रंगी 'बसंती' रंग में

जालंधर (अरोड़ा) :- भगत सिंह की याद में छात्र कल्याण विभाग ने हिंदुस्तान वेलफेयर ब्लड डोनर्स क्लब (रजि.) के सहयोग से सिविल अस्पताल जालंधर के मार्गदर्शन और देखरेख में 'रक्तदान शिविर' का आयोजन किया। क्रांति कला मंच मोगा ने नशे के संकट और युवाओं पर भगत सिंह के प्रभाव पर प्रकाश डालते हुए नुक्कड़ नाटक पेश किया। भगत सिंह के क्रांतिकारी जज्बे को याद करते हुए सीटी यूनिवर्सिटी का अमला भी 'बसंती' रंग की पगड़ी के साथ क्रांतिकारी रंग में नजर आया। इस संबंध में सीटी यूनिवर्सिटी के प्रो चांसलर डॉ. मनबीर सिंह ने कहा कि बसंती पगड़ी न केवल भगत सिंह के क्रांतिकारी आदर्शों का प्रतीक है, बल्कि राज्य के लोगों की आशा और उत्साह का भी प्रतिनिधित्व करती है जो पंजाब को समृद्ध देखना चाहते हैं।

रक्तदान शिविर के दौरान 100 से अधिक छात्र-छात्राओं व फैकल्टी सदस्यों ने स्वेच्छा से रक्तदान किया। हिंदुस्तान वेलफेयर ब्लड डोनर्स क्लब (रजि.) और सिविल अस्पताल जालंधर के डॉक्टरों और तकनीशियनों की 8 सदस्यीय टीम ने शिविर में प्रभावी योगदान दिया और छात्रों को समाज के हित में रक्तदान की सुरक्षा और महत्व के बारे में सलाह दी। रक्तदान करने के बाद छात्र कल्याण विभाग के उप निदेशक दविंदर सिंह ने रक्तदान के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि रक्तदान से हजारों लोगों की जान बचाई जा सकती है।

उन्होंने छात्रों को आगे आने और दूसरों की जान बचाने के लिए रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया। वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने कहा कि छात्रों के बीच सामाजिक संवेदनाओं को विकसित करने और देश के युवाओं को रक्तदान की तीव्र आवश्यकता के प्रति संवेदनशील बनाने में दृढ़ विश्वास रखते हैं। इस मौके पर सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी, प्रो. चांसलर डॉ. मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, वाइस चांसलर ( कार्यकारी ) डॉ. सतीश कुमार, रजिस्ट्रार सर्बप्रीत सिंह, छात्र कल्याण विभाग के उप निदेशक दविंदर सिंह सहित अन्य फैकल्टी सदस्य, छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar