(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में कार्यक्रम का आयोजन | के.एम.वी. की नवनीत कौर बनी स्टेट टॉपर | सुशील रिंकू ने परिवार समेत मां चिंतपूर्णी के दरबार में लगवाई हाजिरी | जालंधर की खुशहाली के लिए भाजपा ही मात्र विकल्प : सुशील रिंकु | जालंधर लोकसभा हल्के के फिल्लौर विधानसभा में भाजपा का किला हुआ और ज्यादा मजबूत,कांग्रेस छोड़कर सैकड़ो परिवारों ने भाजपा की ज्वॉइन |

आई.के.जी पी.टी.यू में शहादत दिवस के उपलक्ष्य में समारोह "जज़्बे को सलाम" आयोजित






शहीद-ए-आज़म भगत सिंह, राजगुरू, सुखदेव की शहादत को नमन

जालंधर (अरोड़ा) :- आई.के.गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आई.के.जी पी.टी.यू) में शहीद-ए-आज़म सरदार भगत सिंह, राजगुरू, सुखदेव की शहादत को बुधवार 22 मार्च को याद किया गया! यूनिवर्सिटी के सेमिनार हाल में आयोजित एक समारोह में शहीद-ए-आज़म भगत सिंह, राजगुरू, सुखदेव की शहादत को नमन करते हुए पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किये गए! रजिस्ट्रार डा. एस. के मिश्रा के नेतृत्व में यूनिवर्सिटी के स्टाफ, फैकल्टी एवं स्टूडेंट्स ने राष्ट्र सदभावना का गुणगान किया एवं शहीदों की कुर्बानियों को याद किया! रजिस्ट्रार मिश्रा इस समारोह में मुख्यातिथि रहे! उन्होंने मंच से पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान जी की तरफ से दिए सन्देश को दोहराया, जिसमें मुख्यमंत्री जी ने 23 मार्च को पब्लिक हॉली-डे घर पर बैठ कर मनाने की बजाए, इस दिन सभी को खटकड़ कलां (जिला नवांशहर) में शहीद भगत सिंह की यादगार पर पहुंचकर पुष्प अर्पित करने को कहा है!

रजिस्ट्रार डा. मिश्रा ने यूनिवर्सिटी स्टाफ, फैकल्टी एवं स्टूडेंट्स को खटकड़ कलां (जिला नवांशहर) में शहीद भगत सिंह की यादगार पर पहुँचने की अपील की! समारोह में स्वागती सम्बोधन फैकल्टी मेंबर डा.चंद्र प्रकाश ने रखा ! यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट वेलफेयर ने इस समारोह को आयोजित किया! डीन स्टूडेंट वेलफेयर प्रो (डा.) गौरव भार्गव ने सदभावना, राष्ट्र निर्माण, देश प्रेम एवं देश हित में कार्य करने सबंधी अपना सन्देश मंच से रखा! उन्होंने अपने विभाग के एन.एस.एस एवं एन.सी.सी विंग, कल्चरल अफेयर विंग एवं यूनिवर्सिटी के लैंगुएजेस विभाग का इस समारोह में टीम के तौर पर मिलकर काम करने के लिए आभार जताया! उन्होंने स्पष्ट किया कि 23 मार्च को पब्लिक हॉलीडे होने के कारण 22 मार्च को समारोह यूनिवर्सिटी में रखा गया है तथा 23 मार्च को सभी को शहीद भगत सिंह की यादगार पर पहुंचने को अपील की गई है! मंच संचालन सहायक प्रोफेसर डा.सर्बजीत मान ने किया, जबकि स्टूडेंट्स को राष्ट्र भगती के कल्चरल इवेंट्स की तैयारी सहायक निर्देशक कल्चरल अफेयर्स समीर शर्मा ने करवाई !

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar