(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

आई.के.जी पी.टी.यू अमृतसर कैंपस में पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन






तकनीकी एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नाम कमाने वाले छात्रों को रजिस्ट्रार द्वारा पुरस्कृत किया गया

जालंधर (अरोड़ा) :- आई.के. गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी (आई.के.जी पी.टी.यू) के अमृतसर कैंपस में शैक्षणिक वर्ष 2022-23 के दौरान विभिन्न तकनीकी एवं सांस्कृतिक प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को सम्मानित करने के लिए एक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में रजिस्ट्रार डॉ. एस.के.मिश्रा मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। उन्होंने छात्रों की कड़ी मेहनत एवं समर्पण की सराहना की एवं उन्हें अपने संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्टता के लिए प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया। समारोह में स्वागत भाषण आई.के.जी पी.टी.यू अमृतसर कैंपस के निदेशक प्रो. (डॉ.) अमित सरीन ने पढ़ा! उन्होंने भी छात्रों की मेहनत एवं लगन की सराहना की। धन्यवाद प्रस्ताव डिप्टी रजिस्ट्रार सौरभ शर्मा ने पढ़ा ! उन्होंने विजेताओं को बधाई दी एवं सभी छात्रों को अपने कौशल को सुधारने के लिए इस तरह के आयोजनों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

`

विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए गए इनमें पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में भारत सिंह चौहान, बी.टेक. सीएसई ने प्रथम पुरस्कार किरण कुमार, बी.टेक. सीएसई ने दूसरा पुरस्कार जीता और अभिषेक कुमार बी.टेक सीएसई ने तीसरा पुरस्कार जीता। रंगोली प्रतियोगिता में मनप्रीत कौर ने प्रथम पुरस्कार जीता। क्विज प्रतियोगिता में निखिल शर्मा बी.टेक. सीएसई ने प्रथम पुरस्कार जीता, जबकि किरण कुमार बीटेक सीएसई ने दूसरा और सुखबीर सिंह ने बी.टेक. सीएसई ने तीसरा पुरस्कार जीता। होली के मौके पर आयोजित रंगोली प्रतियोगिता में आकांक्षा एवं कशिश ने बीटेक में बाजी मारी। सीएसई विभाग ने क्रमशः पहला और दूसरा पुरस्कार जीता और बीसीए से निशा एवं बी.टेक से किरण कुमार ने भी विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार जीते। टेक्निकल क्विज-टेक्नो क्वेस्ट इवेंट में अमन कुमार पांडेय ने प्रथम पुरस्कार जीता।कोडिंग इवेंट (बाइट बैटल) में दिव्यम और शुभम सिंह ने क्रमशः पहला और दूसरा पुरस्कार जीता, जबकि आकाश गुप्ता ने तीसरा पुरस्कार जीता। सांस्कृतिक क्लब समन्वयक डॉ. प्रभकिरण कौर व टेक्निकल क्लब कोऑर्डिनेटर डॉ. विपुल शर्मा ने इन कार्यक्रमों के आयोजन एवं छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए इन क्लबों के सदस्यों के प्रयासों की सराहना की। रजिस्ट्रार डॉ. एस.के.मिश्रा ने सभी विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar