(Date : 05/May/2424)

(Date : 05/May/2424)

ਨਾੜ ਨੂੰ ਅੱਗ ਲਗਾਉਣ ਦੀਆਂ ਘਟਨਾਵਾਂ ਉੱਪਰ ਨਜ਼ਰ ਰੱਖਣ ਲਈ 334 ਨੋਡਲ ਅਫਸਰਾਂ ਤੋਂ ਇਲਾਵਾ ਕਲੱਸਟਰ ਅਫ਼ਸਰ ਨਿਯੁਕਤ | एपीजे में हुआ शपथ ग्रहण समारोह (2024-25) का आयोजन | डिप्स चेन में अभिभावक-शिक्षक बैठककी गईं (पीटीएम) आयोजित | एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर के छात्रों ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया | के.एम.वी. कालजीएट स्कूल के बुक बैंक द्वारा बांटी गई नि:शुल्क पुस्तकें |

टीम सीटी के अथक प्रयासों को सलाम करने के लिए मनाया गया आभार सीटी परिवार के नाम






जालंधर (अरोड़ा) - सीटी ग्रुप ने सीटी परिवार के गौरवान्वित स्टाफ सदस्यों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए "आभार" सीटी परिवार के नाम एक कार्यक्रम का आयोजन किया। पुरस्कार समारोह के साथ डीएसडब्लयू द्वारा "सागा" एक फैकल्टी फेस्ट नामक रोमांचक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। आभार और सागा दोनों का उद्देश्य टीम सीटी के विभिन्न समूहों के बीच एकता और उत्साह की भावना को बढ़ावा देना है। इस बीच सीटी ग्रुप में पिछले 3, 5, 10, 15 और 20 साल से अधिक समय से काम कर रहे कर्मचारियों को सम्मान दिया गया है।

इस दौरान सीटी समूह का हिस्सा रहे सभी लोगों को सम्मानित करने के लिए कई तरह की गतिविधियों और कार्यक्रमों की योजना बनाई गई और उन्हें क्रियान्वित किया गया। इसमें फैशन वॉक, एकल गायन, नृत्य और स्किट प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए सभी परिसरों, विभागों और क्षेत्रों के सदस्य एक साथ आए। प्रतियोगियों और दर्शकों के बीच उत्साह और आनंद अद्वितीय था।



इस कार्यक्रम में सीटी यूनिवर्सिटी के कुलपति (ऑफ़) डॉ. डॉ. सतीश, साउथ कैंपस के डायरैक्टर डॉ डॉ. गुरप्रीत सिंह, नार्थ कैंपस के डायरैक्टर डा. योगेश छाबड़ा, रिसर्च एंड इनोवेशन विभाग के निदेशक डॉ. जसदीप कौर धामी, सीटी पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल अनुराधा चंदेल, वाइस प्रिंसिपल सुखदीप कौर, सीटी वर्ल्ड स्कूल की प्रिंसिपल मधु शर्मा ने अपनी-अपनी टीम के सदस्यों के उत्साही प्रयासों के लिए बिना शर्त समर्थन व्यक्त किया।

इसके बाद सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी, मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह और तानिका सिंह ने सीटी स्टाफ के सदस्यों का हार्दिक सम्मान किया और उनके निरंतर और अंतहीन समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। इस दौरान सीटी ग्रुप के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने सभी परिसरों से विभिन्न विजेताओं की घोषणा की। समरोहा के अंत में विजेताओं को सम्मानित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar