(Date : 28/April/2424)

(Date : 28/April/2424)

मान सरकार भाजपा प्रदेश मोर्चे के पदाधिकारी की ज्वाइनिंग के नाम पर पंजाबवासियों को कर रही गुमराह, कुलदीप सिंह शंटी के नाम पर कर रही घटिया और ओछी राजनीति --बृजेश शर्मा | कुर्सी और जनता के पैसों से बनाए बंगले का मोह केजरीवाल के इस्तीफे में सबसे बड़ी बाधा:-सुशील रिंकु | ਥਰਡ ਜੈਂਡਰ ਵੋਟਰ ਸਮਾਜ ਦਾ ਅਹਿਮ ਅੰਗ, ਵੋਟਾਂ ਵਿੱਚ ਸ਼ਮੂਲੀਅਤ ਬਣਾਈ ਜਾਵੇਗੀ ਯਕੀਨੀ- ਐਸ ਡੀ ਐਮ ਸਵਾਤੀ | ਮੋਗਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹੇ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਪ੍ਰਤੀਸ਼ਤ ਵਧਾਉਣ ਦੇ ਯਤਨਾਂ ਅਧੀਨ ਸਕੂਲਾਂ ਦੇ ਸਟਾਫ਼ ਨਾਲ ਰੂਬਰੂ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ | लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर विमेन, जालंधर ने पैरेंट - टीचर मीटिंग का आयोजन किया |

परीक्षा में अच्छे अंक हासिल करने वाले विद्यार्थियों को डिप्स में किया सम्मानित






जालंधर (प्रवीण) :- शिक्षा के प्रति विद्यार्थियों की रूचि बढ़ाने के लिए उन्हें समय-समय पर प्रोत्साहित करना बहुत ही जरूरी है। इसलिए परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत करना बहुत ही जरूरी है। इसलिए डिप्स चेन के स्कूल ब्लूमिंग डेल्स में इस बार की फाइनल परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियो को सम्मानित किया गया। वहीं टीचर्स ने बाकी विद्यार्थियों को बताया कि वह किस तरह से भविष्य में होने वाली परीक्षा के लिए खुद को तैयार करके बढ़िया अंक हासिल कर सकते है। परीक्षा की नर्सरी में मनसिरत कौर, नादया पुरी, प्रियांशी, केजी में रहमत, केशवी, अनंत कुमार, प्रैप में अर्शप्रीत, अंशुमन, अदरिका, हरवीन कौर, पहली में तवप्रीत, जसलीन कौर, जपनीत कौर, सेकेंड में एकनुर, दिवांश चौधरी, आदित्य राज, तीसरी में मनवीर, जसनूर सिंह, हर्षिता, चौथी में अर्शिया, कनिका, दमनप्रीत,पांचवी में हरमनदीप, जसकीरत सिंह, अदितरी, छठीं में रिया, दिवांश मागो, तन्वीं विरदी, सातवीं मे रवनीत, प्रभलीन, सरगुण जोत ने पहला, दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया।

प्रिंसिपल वाणी सहगल ने सभी विद्यार्थियों को सर्टीफिकेट और ट्राफी देकर सम्मानित करते हुए अपनी नई कक्षा में भी इसी तरह मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सभी विद्यार्थियों ने खुद के परिश्रम से बेहतर अंक हासिल किए है। इस दौरान नन्हें मुन्हें बच्चों ने बताया कि वह बड़े होकर क्या बनना चाहते है। डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह ने कहा कि उन्हें गर्व है कि डिप्स के विद्यार्थी हमेशा बढ़िया प्रदर्शन कर अपने टीचर्स, अभिभावकों और डिप्स मैनेजमेंट को गर्व करने का मौका देते है। उन्होंने कहा कि जीवन में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत के साथ अनुशासित होना भी बहुत ही जरूरी है इसलिए हमेशा हर कार्य को अनुशासन में रह कर करना चाहिए।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar