(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

सीटी पब्लिक स्कूल में किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह आयोजित






जालंधर (अरोड़ा) :- सीटी पब्लिक स्कूल के किंडरगार्टन ग्रेजुएशन समारोह मनाया गया। नन्हे-मुन्नों की मुस्कान से स्कूल जगमगा उठा, जो उनके उत्सुक और स्वाभिमानी माता-पिता की आंखों की चमक को प्रतिबिंबित कर रहा था।अगले सत्र की बड़ी चुनौतियों का सामना करने के लिए बच्चों में जोश भरने के लिए इस समारोह को सीटी कल्चर टीम को किंडरगार्टन प्रोग्राम में शामिल किया गया है। इस कार्यक्रम में सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी, तनिका चन्नी, सीटीपीएस की प्रिंसिपल अनुराधा चंदेल और सीटीपीएस की वाइस प्रिंसिपल सुखदीप कौर मौजूद थीं।

मेहमानों और माता-पिता का गर्मजोशी से स्वागत किया गया और शुभ अवसर की घटनाओं की शुरुआत एक मधुर शबद के साथ हुई। इसके बाद एलकेजी के छात्रों ने एक अद्भुत नृत्य प्रस्तुत किया जिसने समारोह को जीवंत बना दिया। यूकेजी के छात्रों ने पंजाबी नृत्य और आभार भाषणों को साझा करके अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जो दर्शकों के लिए एक वास्तविक दावत थी। जीवंत संगीत, नृत्य, लुभावने रंग, और अत्यधिक समन्वित आंदोलनों ने तुरंत सीटी किंडरगार्टन को एक नए जोश से भर दिया। सीटी ग्रुप की को-चेयरपर्सन परमिंदर कौर चन्नी ने सभी नन्हें स्नातकों को आशीर्वाद  और उन्हें स्नातक प्रमाणपत्र प्रदान किया। यूकेजी के छात्रों और अभिभावकों द्वारा किंडरगार्टन की शिक्षकों ने बच्चों की की विधिवत सराहना की और उन्हें भावनात्मक अलविदा विदाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar