(Date : 29/April/2424)

(Date : 29/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन | सीटी यूनिवर्सिटी ने सीटीयू मॉडल यूनाइटेड नेशंस (सीटीयू एमयूएन) 2024 की मेजबानी | एच.एम.वी. में रेजिडेंट स्कालर्स के लिए फेयरवैल पार्टी का आयोजन | सेंट सोल्जर को-एजुकेशन कॉलेज, जालंधर के छात्र ने पूरे एशिया में चमकाया ग्रुप का नाम | सीबीएसई की ओर से दो दिवसीय वर्कशाप में दी ट्रेनिंग |

डिप्स स्कूल में किड्स के लिए आयोजित की गई ग्रैजुएशन सेरेमनी






जालंधर (प्रवीण) :- डिप्स स्कूल नूरमहल में प्रैप क्लास के स्कॉलर्स के लिए ग्रैजुएशन सेरेमनी का आयोजन किया गया। इसमें प्राइमरी क्लास के बच्चों द्वारा रंगा-रंग कार्यक्रम पेश किया गया। कार्यक्रम का शुरूआत करते हुए शिक्षिका नवजीत और आरती ने बच्चों और प्रिंसिपल पूनम शर्मा का स्वागत किया गया। प्रिंसिपल पूनम शर्मा ने सभी बच्चो के पेरेंट्स का स्वागत किया और बच्चों की क्लास परफोर्मस के बारे में जानकारी दी। प्राइमरी विंग के बच्चों द्वारा सांग और विभिन्न गानों पर डांस प्रस्तुत किया। बच्चों ने स्पीच देते हुए अपने पेरेंट्स, प्रिंसिपल और टीचर्स को हमेशा उनका साथ देने के लिए धन्यावाद किया। टीचर्स ने नाटक और पीपीटी के माध्यम से स्कूल में बच्चों के अब तक के सफर के बारे में अभिभावकों को जानकारी दी।

प्रेप और केजी के बच्चों ने नाटक पेश किया। इसके बाद सभी बच्चो को सर्टीफिकेट और ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। बच्चों और पेरेंट्स के लिए विभिन्न तरह की गेम्स का आयोजन किया गया। इसमें सबने मिलकर काफी एंजॉय किया और अपने जिदंगी के इन पलों को यादगार बनाया। टीचर्स द्वारा इस दिन को खास बनाने के लिए शिक्षिका मोनिका, नीतू, करमजीत ने म्यूजिक और क्राफ्ट के माध्यम से बहुत ही सुंदर डेकोरेशन की गई। प्रिंसिपल पूनम शर्मा ने कहा कि जब बच्चों को उनकी मेहनत के लिए प्रोत्साहित किया जाता है तो उनका आत्मविश्वास बढ़ता है और वह जीवन में आगे बढ़ने के लिए उत्साहित होते है। इसी के साथ उन्होंने सभी विद्यार्थियों को नए शैक्षिक सत्र में कुशल प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। डिप्स चेन के एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों को इस दिन के लिए शुभकामनाएं दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar